मुरादाबाद : मंदिर की नाली पर अवैध निर्माण को लेकर दो समुदाय आमने-सामने

दूसरे पक्ष के निर्माण कराने पर भड़की महिलाएं, एसपी ग्रामीण से बोले-दोषियों पर होगी कार्रवाई

मुरादाबाद : मंदिर की नाली पर अवैध निर्माण को लेकर दो समुदाय आमने-सामने

बिलारी(मुरादाबाद), अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शेरपुर में चामुंडा मंदिर की नाली पर दूसरे समुदाय के लोग अवैध निर्माण करा रहे थे। गुरुवार को मंदिर में पूजा करने गई महिलाओं ने इसका विरोध किया तो दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। जिसके बाद अवैध कब्जे का विरोध कर रहे लोगों ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को  बुला लिया। पुलिस ने दोनों पक्षों समझा-बुझाकर शांत कराया।

गांव के आखिरी छोर पर मुस्लिम आबादी की तरफ चामुंडा मंदिर स्थित है। पूजा के लिए गईं महिलाओं ने आरोप लगाया कि दूसरे समुदाय के लोगों ने चामुंडा मंदिर की तरफ अवैध कब्जा कर लिया है। मंदिर के सामने नाली पर अवैध निर्माण करा दिया गया है। नाली पर अवैध रूप से स्लैब बना डाल दिए गए हैं। जिससे नाली में पानी पूरी तरह से रुक गया है।

 साथ ही मंदिर की दीवार में छेद करके कुछ अवैध निर्माण भी कराया गया है। पूजा करने गई महिलाओं ने यह देखकर हंगामा किया। जिसके बाद दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल दोनों पक्षों को समझा दिया गया है। इन दिनों चामुंडा मंदिर पर निर्माण कार्य भी चल रहा है। जिसके बाद एसपी देहात संदीप कुमार मीना भी कोतवाली पहुंचे। उन्होंने भी मामले की जानकारी ली। बताया कि जो भी  दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- राहुल गांधी और उनकी पार्टी करे अदालत के आदेश का सम्मान

ताजा समाचार

गोंडा: इटियाथोक के बेंदुली व करुआपारा गांव में तेंदुए से दहशत, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, वन विभाग का दावा तेंदुआ नहीं...
रुद्रपुर: डेरा कार सेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या के 6 घंटे बाद डाली सरबजीत ने FB पर पोस्ट, बताई हत्या की वजह
वाराणसी: 'अब हम होली मनाएंगे...', मुख्‍तार अंसारी की मौत पर बोलीं कृष्णानंद राय की पत्नी
अकारण बच्चे का परित्याग करना दंडनीय अपराध: सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष 
Kanpur Theft: दीवार काटकर इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम में चोरी...लाखों का माल किया पार, जांच में जुटी पुलिस
Exclusive: भाजपा संगठन ने ‘केवट’ बनकर संभाली कमान; प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने वरिष्ठ नेताओं के घर जाकर की भेंट