बरेली: मंगनी के बाद कई बार किया यौन उत्पीड़न, कार और 10 लाख रुपए की खातिर तोड़ा रिश्ता

बरेली: मंगनी के बाद कई बार किया यौन उत्पीड़न, कार और 10 लाख रुपए की खातिर तोड़ा रिश्ता

बरेली,अमृत विचार। मंगनी के बाद युवती से कई बार यौन उत्पीड़न के बाद दहेज लोभी रिश्ता तोड़ना चाहता है। शादी में अब युवक एक कार और दस लाख रुपए की डिमांड कर रहा है। मांग पूरी न होने पर आरोपी रिश्ता तोड़ने की धमकी दे रहा है। जिसको लेकर पीड़िता ने पुलिस ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। 

किला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की 15 मार्च 2021 में प्रेमनगर में कानून गोयान भूड़ के रहने वाले युवक से मंगनी हुई थी। पीड़िता ने बताया कि मंगनी में परिजनों ने दो लाख रुपए नकद, सोने की चेन और अंगूठी दी थी। दो तीन माह में शादी होना तय हुआ था। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने युवती के साथ कई बार शादी तय होने की बात कहकर उससे जबरन संबंध बनाए। इसी बीच युवक की मां का स्वर्गवास हो गया। जिस वजह से शादी आगे टल गई। आरोप है कि इसके बाद नवंबर में शादी होना तय हुआ। लेकिन आरोपी शादी को टालता रहा। 

इस दौरान पीड़िता के परिजनों ने हाल में ही फिर से शादी की बात की। जिस पर आरोपी ने शादी में एक कार और दस लाख रुपए की मांग की है। काफी समझाने पर भी आरोपी मानने को तैयार नहीं है। युवक ने धमकी दी है कि अगर शादी में कार और दस लाख रुपए की नकदी नहीं दी, तो वह शादी कहीं दूसरी जगह कर लेगा। इसी को लेकर आज पीड़िता पुलिस ऑफिस पहुंची। जहां जनसुनवाई कर रहे सीओ ने कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें- बरेली : व्यापारी के घर हुई लाइसेंसी रिवॉल्वर, आभूषण और लाखों रुपए की चोरी का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार