बरेली : व्यापारी के घर हुई लाइसेंसी रिवॉल्वर, आभूषण और लाखों रुपए की चोरी का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार 

बरेली : व्यापारी के घर हुई लाइसेंसी रिवॉल्वर, आभूषण और लाखों रुपए की चोरी का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार 

बरेली, अमृत विचार। होली की रात कार व्यापारी के घर से लाइसेंसी रिवॉल्वर, सोने-चांदी के आभूषण और लाखों रुपए की नकदी चोरी हो गई थी। इस मामले में पुलिस व एसओजी टीम ने सीसीटीवी कैमरे के जरिए घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई रिवॉल्वर, आभूषण और लाखों रुपए कैश बरामद किया है।

क्या है मामला ?
थाना प्रेमनगर क्षेत्र के रहने वाले बृजेश कुमार गुप्ता के घर से उस समय चोरी हो ग,ई जब वह परिवार के साथ होली की रात आखत डालने गए थे। चोर उनके घर से एक लाइसेंसी रिवॉल्वर, कारतूस, तीन लाख रुपए के सोने व चांदी के आभूषण व लाखों रुपए की नकदी उड़ा ले गए। उन्होंने 8 मार्च को ही थाना प्रेमनगर में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज में दो युवकों को जाते देखा।

युवकों की पहचान कर पुलिस ने 23 मार्च को कुदेशिया अंडर पास के पास से चेकिंग के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर प्रेमनगर पुलिस ने चोरी की गई रिवॉल्वर, कारतूस, 3 लाख रुपए के चोरी किए गए आभूषण और 2 लाख रुपए बरामद किए हैं। पकड़े गए युवकों ने अपना नाम अमन उर्फ विकास निवासी पटेल विहार, करगैना थाना सुभाषनगर (बरेली), आर्यन निवासी बीडीए कॉलोनी थाना सुभाषनगर (बरेली) बताया है।

ये भी पढ़ें- बरेली : ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी मुबारकबाद, कहा- रमजान में खाने-पीने के होटल न खोलें मुसलमान