पीलीभीत: प्रेमी से बात कर रही युवती को परिजनों ने रंगे हाथ पकड़ा, जहर खाकर दी जान

गमगीन माहौल में गुपचुप तरीके से कर दिया गया था अंतिम संस्कार

पीलीभीत: प्रेमी से बात कर रही युवती को परिजनों ने रंगे हाथ पकड़ा, जहर खाकर दी जान

पूरनपुर, अमृत विचार। परिजनों की डांट से आहत युवती ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ी तो उपचार के लिए ले गए। लेकिन रास्ते में ही उसकी जीवन लीला समाप्त हो गई। गमगीन माहौल में गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

घुंघचाई थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी एक युवती का युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। आए दिन वह फोन पर युवक से बातचीत करती रहती थी। शुक्रवार को युवती अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी। इसी दौरान परिजनों ने युवती को बात करते मौके पर ही पकड़ लिया। उसके बाद परिवार के लोगों ने युवती को जमकर फटकारा। काफी देर तक युवती व उसके परिजनों में मोबाइल पर वार्ता को लेकर विवाद होता रहा। विवाद शांत होने के बाद डांट से आहट युवती ने घर में रखा खेतों में प्रयोग करने वाला जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। कुछ ही देर बाद युवती की हालत बिगड़ गई। इससे परिवार में खलबली मच गई।

बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। उसकी हालत बिगड़ने पर आनन-फानन में परिजन उसे उपचार के लिए क्षेत्र के एक चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे। लेकिन उससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। अचानक हुए घटनाक्रम से परिवार के लोग गमजदा है। गमगीन माहौल में युवती का अंतिम संस्कार कर दिया गया। थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार सिरोही ने बताया कि ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं है। जानकारी करवाई जाएगी।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: अदालत की सख्ती के बाद एक्शन, हेड मोहर्रिर समेत कई पुलिसकर्मियों पर रिपोर्ट