मुरादाबाद: असम की लड़की ने shaadi.com पर डॉक्टर से की शादी, दहेज को लेकर दिया तलाक 

मुरादाबाद: असम की लड़की ने shaadi.com पर डॉक्टर से की शादी, दहेज को लेकर दिया तलाक 

मुरादाबाद/पाकबड़ा, अमृत विचार। तीन माह पहले शादी डॉट काम पर असम राज्य के कछार की रहने वाली लड़की ने कस्बे के अस्पताल संचालक डॉक्टर के साथ शादी कर ली। बाद मे दहेज की मांग करने पर तीन माह के बाद ही डॉक्टर ने महिला को तीन तलाक दे दिया। वह थाने पहुंची और डॉक्टर व उसके पिता के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया है।                                                    

शादी डॉट काम पर हुई शादी केवल तीन माह ही चल सकी। उसके बाद पति ने तीन तलाक दे दिया। रेजमी अख्तर काजी पुत्री नूरलहक निवासी कछार असम की रहने वाली लड़की की बातचीत चार माह पहले डॉ.आजम पुत्र जिशान निवासी गांव मिठनपुर थाना डिडौली जिला अमरोहा से हुई। जो इस समय कस्बे में चौधरी हेल्थ केयर सेंटर के नाम से अस्पताल संचालित कर रहा है। दोनों की कुछ दिनों तक बातचीत चलती रही। उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। आजम रेजमी से शादी कर उसे अपने गांव ले आया। कुछ दिनों के बाद सभी लोग कस्बे में अपने अस्पताल पर रहने लगे। महिला के साथ आए दिन आजम एवं उसके पिता जिशान दहेज की मांग करने लगे।
 
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मेरे साथ मारपीट करते हैं। दोनों ने रविवार को भी दहेज की मांग की और घर वालों से दहेज न मंगाने पर मारपीट की। उसके बाद पति ने तीन बार तलाक बोलकर हमें घर से बाहर कर दिया। इस मामले में हमने थाने आकर पति के खिलाफ तीन तलाक एवं ससुर के खिलाफ मारपीट करने में मुकदमा पंजीकृत करा दिया है।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: जिले को मिलीं मोबाइल वेटरनरी एंबुलेंस, अब टोल फ्री नंबर से मिलेगा पशुओं को इलाज