हल्द्वानी: बदमाश के बेटे ने झोंका फायर, पीछा कर तोड़ी कार

हल्द्वानी: बदमाश के बेटे ने झोंका फायर, पीछा कर तोड़ी कार

हल्द्वानी, अमृत विचार। देश के एक चर्चित हत्याकांड के अभियुक्त के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक कार सवार का पीछा किया, कार तोड़ डाली और फायर झोंका। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंपी है। 
 

कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में जज फार्म निवासी मनीष कांडपाल ने पुलिस को बताया कि  वह जीतपुर नेगी से कार पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था। तभी जीप में सवार कुछ लोगों ने उसका पीछा शुरू कर दिया। गोरापड़ाव के पास उक्त युवकों ने जबरन कार को रोक लिया। जीप में एक बड़े क्रिमिनल का बेटा सवार था।

जो अपने साथियों के साथ जीप से उतरा और उतरते ही हवाई फायर झोंक दिया। जिसके बाद उसने पिस्टल की बट से कार में तोड़फोड़ कर दी और जान से मार डालने की धमकी दी।

पुलिस को सौंपी तहरीर में मनीष ने पुलिस से घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक करने और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले में दूसरे पक्ष की ओर से तहरीर मिली है और मामले की जांच की जा रही है।

ताजा समाचार

मुरादाबाद: कुत्तों ने मासूम बच्ची के मुंह और कंधे पर काटा, टांग भी नोच डाली
महिला के अपहरण के मामले में जद(एस) विधायक रेवन्ना को 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा, यौन शोषण से जुड़े आरोप
Farrukhabad: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में दिग्गज नेताओं का घोर अपमान, पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव जल्द ले सकते बड़ा फैसला
बहराइच में पकड़ी गई अवैध असलहा फैक्ट्री, लखीमपुर निवासी एक गिरफ्तार
हल्द्वानी: पहाड़ों में बारिश, हल्द्वानी में बादल छाने से तापमान गिरा
रेडक्रॉस दिवस पर श्रावस्ती में आपदा मित्रों ने किया रक्तदान, बनाया सबसे बड़े कैंप का रिकार्ड