VIDEO : राहुल गांधी आज के जमाने के राष्ट्रपुत्र, इंदिरा गांधी राष्ट्र माता थीं- छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता सत्यनारायण शर्मा का बयान

VIDEO : राहुल गांधी आज के जमाने के राष्ट्रपुत्र, इंदिरा गांधी राष्ट्र माता थीं- छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता सत्यनारायण शर्मा का बयान

रायपुर (छत्तीसगढ़)। राहुल गांधी को लोकसभा में अयोग्‍य ठहराए जाने के मामले में कांग्रेस आक्रामक हो गई है। कांग्रेस इसे लेकर सत्‍याग्रह आंंदोलन कर रही है। इसी क्रम में आज राजधानी रायपुर के कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पूर्व मंत्री एवं विधायक सत्यनारायण शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में केंद्र सरकार और भाजपा पर तीखा प्रहार किया।

विधायक शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा, महात्‍मा गांधी देश के राष्‍ट्रपिता हैं तो राहुल गांधी राष्‍ट्र पुत्र हैं। विधायक शर्मा ने कहा कि षड्यंत्र कर राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द किया गया। केंद्रीय मंत्री संविधान की गरिमा को तार-तार कर रहें हैं। राहुल गांधी के अडानी पर सवाल ही अपराध हो गई।

राहुल ने किसी समुदाय या व्यक्ति विशेष या ओबीसी के नाम से कोई बात नहीं की। लोकतंत्र का गला घोटने का काम केंद्र की बीजेपी सरकार कर रही है। जो अंग्रेजों ने नहीं, किया उससे ज्यादा षड्यंत्र बीजेपी कर रही है। अडानी यदि पाक साफ है, तो सवालों का जवाब दें। कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ जनता के पास जायेगी।

विधायक सत्‍यनाराण शर्मा के बयान पर भाजपा सांसद सुनील सोनी ने पलटवार किया है। सांसद सुनील सोनी ने कांग्रेस विधायक के इस बयान को राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी का अपमान बताया है। उन्‍होंने कहा, कांग्रेस पागलपन का शिकार हो गई है। कोई राहुल गांधी को राष्‍ट्र पुत्र कह रही है तो कोई कुछ और कहते हैं। कांग्रेस का भविष्‍य खतरे में है। कांग्रेस भविष्‍य को लेकर चिंतित है।

ये भी पढ़ें : एक करोड़ रुपये के सरकारी कोष के गबन के आरोप में दर्ज सेना के जवान के खिलाफ मामला