अयोध्या: वाहन चोर गिरोह के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में केस 

अयोध्या: वाहन चोर गिरोह के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में केस 

अमृत विचार, अयोध्या। नगर कोतवाली पुलिस ने पुराने वाहनों को चोरी कर इनकी नंबर प्लेट बदल इस्तेमाल करने वाले एक एक गिरोह के सरगना समेत चार के खिलाफ उत्तर प्रदेश गिरोहबंद अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया है। यह केस जिला मजिस्ट्रेट के अनुमोदन के बाद दर्ज कराया गया है।  

शनिवार को सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि इसी साल 14 जनवरी को रायबरेली चौराहा निकट माधुरी पैलेस निवासी आकाश ने अपनी आल्टो कार और शिवनगर पहाड़गंज निवासी अकबर अली ने हौंडा सिटी कार चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने वाहन चोर गिरोह की घेराबंदी की थी तो पुलिस पर फायरिंग की गई थी। विवेचना के दौरान पता चला कि अमेठी जिले के इन्हौना स्थित पूरे करम कुटवा निवासी मो. खादिम ने वाहन चोरी कर आर्थिक लाभ के लिए एक गिरोह बना रखा है। इसके गिरोह में सीतापुर जिले के इस्लाम बाग़ निवासी मो. गुफरान, खिरौनि तालगांव निवासी मो.वर्क तथा रायफल क्लब निवासी इंशाद शामिल हैं। इसको लेकर नगर कोतवाली पुलिस ने गैंग चार्ट बनाकर अनुमोदन के लिए जिला मजिस्ट्रेट को भेजा और अनुमोदन के बाद नगर कोतवाल अश्विनी कुमार पांडेय ने सभी के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
 
ये भी पढ़ें -UP में आज से महंगी हुई शराब और बियर, नई आबकारी नीति लागू

ताजा समाचार

बरेली: होली के बाद से बढ़ रहे सीने में दर्द और वायरल फीवर के मरीज, जानें डॉक्टर की सलाह
मुरादाबाद लोकसभा सीट : आज तक किसी भी महिला को नहीं मिला प्रतिनिधित्व करने का मौका
'हमारे यहां बच्चा पैदा होता है तो 'आई' और AI दोनों बोलता है', बिल गेट्स से बोले PM मोदी...देखें VIDEO
बहराइच के कतर्नियाघाट में सूखी ग्रास लैंड, कैसे जिन्दा रहेंगे शाकाहारी वन्यजीव
जबलपुर में झील में आठ साल की बच्ची का शव बरामद, गुस्साए ग्रामीणों ने शराब की दुकान जलाई 
मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद शुरू हुआ था मुख्तार का काउंटडाउन, जीवा की हत्या ने तोड़ी कमर, जानें क्यों था मुख्तार को मौत का खौफ