अतीक नहीं बचा, तू क्या चीज है, प्रयागराज के डॉक्टर ने कानपुर पोस्टमार्टम इंचार्ज को 16 मिनट में दी 182 गाली, जानें-

प्रयागराज के एक डॉक्टर ने कानपुर पोस्टमार्टम इंचार्ज को फोन कर धमकी दी।

अतीक नहीं बचा, तू क्या चीज है, प्रयागराज के डॉक्टर ने कानपुर पोस्टमार्टम इंचार्ज को 16 मिनट में दी 182 गाली, जानें-

प्रयागराज के एक डॉक्टर ने उन्नाव निवासी युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट न देने को लेकर कानपुर पोस्टमार्टम इंचार्ज को फोन कर धमकी दी। युवक ने फोन कर 16 मिनट में 182 बार गाली भी दी। युवक ने कहा कि अतीक नहीं बचा, तो तू क्या चीज है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

कानपुर, अमृत विचार। पोस्टमार्टम इंचार्ज डा. नवनीत चौधरी ने बताया कि उनके पास 14 अप्रैल को लगातार फोन आ रहा था। 15 अप्रैल को उन्होंने फोन पर बात की तो सामने वाले ने अपना नाम डा. आशीष सिंह (जेआर 3) फोरेंसिक मेडिसीन प्रयागराज मेडिकल कॉलेज का बताया। उन्होंने अचलगंज उन्नाव निवासी पंकज यादव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी। हैलट स्टाफ संजय नेगी द्वारा व्हाट्सएप पर यह जानकारी दी गई। जिसपर डा. नवनीत ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर देने की बात कही मगर बाद में असमर्थता जाहिर कर दी।

इसके बाद डा. आशीष सिंह ने लगातार फोन किया जिसपर डा. नवनीत चौधरी ने नम्बर ब्लॉक कर दिया। साथ ही सह प्राचार्य फोरेंसिक विभाग के डा. दिनेश सिंह से शिकायत की। डा. नवनीत का आरोप है कि इसपर डा. आशीष सिंह ने 17 अप्रैल को फार्मसिस्ट नवनीत कुमार को फोन करके डा. नवनीत के लिए बेतहाशा अपशब्दों का प्रयोग किया और अमर्यादित बात कही। साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

विधायक के सामने मारूंगा

कॉल रिकार्डिंग में आरोपित डा. आशीष सिंह फार्मसिस्ट से एक विधायक का नाम लेते हुए कहा कि उन्हें लेकर आएंगे और डा. नवनीत को उन्हीं के सामने मारेंगे।

अतीक नहीं बचा तो यह क्या है

रिकार्डिंग में डाक्टर ने यह भी कहा कि इस धरती पर अतीक का एनकाउंटर हो गया तो यह क्या है। फोन पर डाक्टर ने स्वास्थ्य मंत्री की भी धमकी दी है। वह कह रहा है कि मंत्री का भतीजा मेरा दोस्त है। अभी देखों मैं क्या कराता हूं। युवक ने फोन कर 16 मिनट में 182 बार गाली भी दी।

पोस्टमार्टम इंचार्ज की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई थी। जिसपर स्वरूप नगर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।- प्रमोद कुमार डीसीपी सेन्ट्रल