अतीक अहमद के बेटे अली और उमर समेत छह पर बिल्डर ने दर्ज कराया अपहरण और रंगदारी का केस, जानें पूरा मामला

अतीक अहमद के बेटे अली और उमर समेत छह पर बिल्डर ने दर्ज कराया अपहरण और रंगदारी का केस, जानें पूरा मामला

प्रयागराज, अमृत विचार। माफिया अतीक अहमद और अशरफ ने अपने करीबियों के साथ भी कम अत्याचार नहीं किया है। अतीक के गैंग से जुड़कर काम करने वाले मो. मुस्लिम की 15 करोड़ की प्रॉपर्टी को कब्जा करने की कोशिश की गई। मुस्लिम का अपहरण करके उसे चकिया स्थित कार्यालय में बन्धक बनाकर पीटा गया था। उससे 1.20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। जिसके बाद उसने अपनी जान बचाने के लिए रंगदारी की रकम को दिया था। 

मो. मुस्लिम ने अतीक के बेटे अली व उमर, गुर्गा आसाद कालिया, गनर एहतेशाम उर्फ करीम बाबा, अजय व मो. नुसरत के खिलाफ 15 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में खुल्दाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जानकारी के मुताबिक मो. मुस्लिम लगभग 19 वर्षो से प्रॉपर्टी और कंस्ट्रक्शन का काम करता है। यह अतीक़ के साथ काम करता था।

देवघाट में इसकी लगभग 15 करोड़ के कीमत का एक प्लॉट है। जिसे अतीक़ का गुर्गा आसाद कालिया हड़पना चाहता था। वह लगातार जान से मारने की धमकी देता था। आसाद कालिया ने कई बार दबाव बनाया की उस प्लाट को वह अतीक के बेटे अली और उम्र के नाम कर दे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मो. मुस्लिम जब प्रयागराज आया तो उसका अपहरण कर लिया गया। उससे रंगदारी मांगी गई। फिर लखनऊ लेकर गए और जान से मारने की धमकी दी। 

इधर अतीक और अशरफ की मौत के बाद मो. मुस्लिम ने अतीक़ के बेटे अली व उमर, गुर्गा आसाद कालिया, गनर एहतेशाम उर्फ करीम बाबा, अजय व मो. नुसरत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। गौर करने की बात यह है कि मो.मुस्लिम भी अतीक़ अहमद के गैंग से जुड़कर काम करता था। इसके खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज है।

यह भी पढ़ें:-प्रयागराज: अतीक की बेगम शाइस्ता परवीन की खोज करेगी अब डॉग स्क्वायड टीम