हरिद्वार: बेटे ने पिता का मर्डर कर डाला, दोस्तों के साथ हुआ मौके से फरार 

हरिद्वार: बेटे ने पिता का मर्डर कर डाला, दोस्तों के साथ हुआ मौके से फरार 

हरिद्वार, अमृत विचार। सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के मोहनपुरा में एक पुत्र ने पिता की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। बताया गया कि घटना के दौरान आरोपित के घर पर कुछ लड़के और एक युवती भी आई थी। मृतक के शरीर पर चोट के निशान है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के मोहनपुरा की लक्ष्मी नगर कॉलोनी निवासी रामपाल (68) का बेटा नशे का आदी है। अक्सर ही पिता बेटे को नशा करने से रोकते थे, जिसे लेकर उनके बीच आए-दिन विवाद होता था। जानकारी के मुताबिक रविवार को रामपाल के बेटे से मिलने के लिए कुछ युवक और एक ही युवती घर पर आए थे। इसी दौरान रामपाल का बेटे से विवाद हो गया।

आरोप है कि बेटे ने पिता के साथ मारपीट कर दी और इसी दौरान वह जमीन पर गिर पड़े। जिससे उनका सिर फर्श से टकरा गया और खून बहने लगा। इस कारण उनकी मौत हो गई। पिता की हालत देख बेटा और उसके साथी मौके से फरार हो गए।

वहीं किसी ने सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दे दी। सूचना मिलने पर सिविल लाइन कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक नरेश गंगवार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। एसपी देहात स्वप्न किशोर ने बताया कि रामपाल के हाथ और चेहरे पर चोट के निशान हैं। साथ ही उनके सिर से खून बह रहा था। उन्होंने आशंका जताई है कि मारपीट के दौरान रामपाल की जमीन पर गिरने से मौत हुई है। फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।