लखनऊ : इंजन में तकनीकी खराबी के बाद एटीसी ने कराया इमरजेंसी लैडिंग

लखनऊ : इंजन में तकनीकी खराबी के बाद एटीसी ने कराया इमरजेंसी लैडिंग

अमृत विचार, लखनऊ । चौधरी चरण सिंह अमौसी अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर इंडिगों विमान की वापस इमरजेंसी लैडिंग कराई गयी। इस विमान में सवार यात्रियों ने एयरपोर्ट पर उतरने के बाद दो घंटे तक जमकर एयरपोर्ट प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एयरपोर्ट ने यात्रियों को समझाने की कोशिश की लेकिन यात्रियों ने उनकी एक नहीं सुनी। आखिरकार पूरा पैसा रिफंड के बाद यात्रियों को वापस घर लौटना पड़ा।

लखनऊ एयरपोर्ट पर रविवार की सुबह 07:20 बजे इंडिगो की फ्लाइट लखनऊ एयरपोर्ट से अमृतसर के लिए उड़ान भरी थी, उड़ान भरने के बाद विमान आधे घंटे तक आसमान में चक्कर ही लगता रहा। विमान के इंजन में तकनीकी खराबी के चलते इसकी सूचना पायलट ने एटीसी को दी जहां एयरपोर्ट ट्रैफिक कंट्रोलर ने इमरजेंसी लैडिंग की सहमति दी। इस पर विमान को वापस लखनऊ एयरपोर्ट पर लैड करना पड़ा।

वहीं दूसरी ओर विमान में सवार 180 यात्रियों ने विमान से उतरने के बाद जमकर हंगामा शुरु कर दिया। यात्रियों का आरोप था कि एयरपोर्ट प्रशासन की लापरवाही से उनकी यात्रा कैसिंल हो गई। यात्रियों को सुविधाएं मिलने के बजाय उनको परेशान किया जा रहा है। यात्रियों ने करीब दो घंटे तक हंगामा किया जहां यात्रियों का पूरा पैसा रिफंड कर किसी तरह शांत कराया गया। एयरपोर्ट के अधिकारियों का कहना था कि पायलट ने बहुत कोशिश किया लेकिन इंजन में खराबी के चलते उड़ान आगे भरना रिस्क हो सकता था ऐसे में इमरजेंसी लैडिंग कराई गयी।

ये भी पढ़ें - लखनऊ : 20 मई के बाद शुरु होगा स्पेशल ट्रेनों का संचालन, यात्रियों को मिलेगी सुविधा

ताजा समाचार

रामपुर: धार्मिक स्थल पर कब्जा लेने को पहुंचे हथियारबंद लोग, दोनों पक्ष आए आमने-सामने...भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
प्रतापगढ़ : अखिलेश यादव की जनसभा कल,राजा भैया समर्थकों ने झोंकी ताकत
कासगंज: नंदोई ने सलेज के साथ किया दुष्कर्म, पति और ससुरालीजनों पर दहेज के लिए उत्पीड़न का आरोप
पीलीभीत: जहरीली शराब बनाने के आरोपी को उम्रकैद, अपर सत्र न्यायाधीश ने सुनाया फैसला
बदायूं: बड़े ने की छोटे भाई की हत्या, परिजनों ने दबा दिया मामला...बिना पुलिस की सूचना के कर दिया अंतिम संस्कार
कुत्तों का आंतक : बच्चों समेत नौ लोगों पर हमला, छुट्टा मवेशियों के बीच कुत्ते के हमले बढ़े