हल्द्वानी: दावा - 48 घंटों में सलाखों के पीछे होगा नंदी देवी का हत्यारा

हल्द्वानी: दावा - 48 घंटों में सलाखों के पीछे होगा नंदी देवी का हत्यारा

हल्द्वानी, अमृत विचार। नंदी देवी हत्याकांड को 12 दिन गुजर चुके हैं और पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं, लेकिन अब पुलिस का दावा है कि 48 घंटों के अंदर नंदी के हत्यारे को सलाखों के पीछे पहुंच दिया जाएगा। इस पूरे मामले में नंदी की पड़ोसन पर शक की सुईं टिकी हुई है।

 हैड़ागज्जर गोरापड़ाव निवासी नंदी देवी (48) का शव 5 मई को उसी के बाथरूम में पड़ा मिला था। गला दुपट्टे से कसा और शरीर पर कई जख्म थे। इस मामले में कई एंगल पर तफ्तीश हुई और कुछ ठोस बातें निकल कर सामने आईं, लेकिन सुबूत न होने की वजह से पुलिस कुछ नहीं कर सकी।

जांच में सामने आया कि नंदी के कमरे में रखे कुछ कागजात गायब थे। ये कागजात पड़ोसन के अपने पति से संबंध विच्छेद के बताए जाते हैं। पंचायत में हुए इस संबंध विच्छेद में नंदी गवाह थी। पड़ोसन को इन कागजात की जरूरत थी, लेकिन नंदी दे नहीं रही थी। माना जा रहा है कि इसी वजह से नंदी की हत्या कराई या की गई।

पुलिस एक ऐसे संदिग्ध तक पहुंची है, जो इस हत्या में शामिल है। हालांकि सुबूत नहीं हैं। पूरे मामले में एसएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि वह हत्या के खुलासे के करीब हैं और संभवत: 48 घंटे के भीतर हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।