अमेठी : गैंगरेप पीड़िता का छठवें दिन हुआ डॉक्टरी परीक्षण

अमेठी : गैंगरेप पीड़िता का छठवें दिन हुआ डॉक्टरी परीक्षण

अमृत विचार, अमेठी । चलती कार में बीमा सलाहकार युवती से हुए गैंगरेप कांड में पीड़िता का बुधवार को छठवें दिन डॉक्टरी परीक्षण कराया गया। रसूखदार दरिंदो के दबंगई के चलते तीन दिन तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया था। मामला सुर्खियों में आया तो मंगलवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन डॉक्टरी परीक्षण के लिए मंगलवार को दिनभर पीड़िता को टहलाती रही।

अमेठी जिले की मूल निवासिनी बीमा सलाहकार को प्रयागराज से राहुल नाम के युवक ने अपने अन्य दो साथियों के साथ बीमा पॉलिसी लेने के बहाने बुलाकर लग्जरी कार से अगवा कर चलती कार में बारी-बारी से राहुल व उसके साथी दुष्कर्म करते रहे और 12 मई की देर रात प्रतापगढ़ के चिलबिला क्षेत्र में चलती गाड़ी से फेंक दिए थे। दरिंदो के प्रभावशाली होने के कारण पुलिस ने तीन दिन तक मुकदमा नही दर्ज किया, बल्कि पीड़िता को इधर उधर भटकने को मजबूर कर दिया था। मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपियों तक पहुंचने में पुलिस के हाथ अभी भी खाली है।

पीड़ित युवती ने बताया कि घटना के छठवें दिन बुधवार को पुलिस ने डॉक्टरी परीक्षण कराया है। पुलिस इससे पहले मंगलवार को दिनभर डॉक्टरी के नाम पर इधर उधर टहलाती रही है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों के प्रभावशाली होने के नाते मेडिकल परीक्षण भी सही से नहीं किया गया है। इसलिए पुलिस आरोपियों को शुरू से बचाने का काम कर रही है, और गिरफ्तारी करने से बच रही है।

ये भी पढ़ें - तीन शिफ्ट में होगा रामपथ का कार्य : जितिन प्रसाद