Rudrapur News : कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, बीजेपी पार्षद पर मारपीट का लगाया आरोप, की कार्रवाई की मांग

Rudrapur News : कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, बीजेपी पार्षद पर मारपीट का लगाया आरोप, की कार्रवाई की मांग

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप में भाजपा पार्षद द्वारा साथियों के साथ मिलकर देनदार की पिटाई कर घायल करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पार्षद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया और कार्रवाई की मांग की। उन्होंने आगाह किया कि यदि उनकी मांगों पर गौर नहीं किया तो आंदोलन किया जाएगा।

बुधवार को एसएसपी कार्यालय पर पीड़ित परिवार और कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे पूर्व कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने बताया कि ट्रांजिट कैंप के रहने वाले दुर्गेश कुमार ने वहीं के रहने वाले एक व्यक्ति को 1 लाख 68 हजार रुपये दिए थे। जब पैसा वापस नहीं किया तो सोमवार की शाम को उसने कुछ लोगों को घर पर बुलाकर मामले में पंचायत करनी चाही। इसकी भनक देनदार भाजपा पार्षद को लेकर उसके घर आ धमका। 

आरोप था कि भाजपा पार्षद ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले परिवार के साथ हाथापाई की और बीच बचाव करने आए बुजुर्ग पिता को घायल कर दिया। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं भाजपा पार्षद की धमकी देने वाली ऑडियो भी तहरीर के साथ थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस को दी गई है। मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और आरोपी पार्षद खुलेआम मामला रफा दफा करने का दवाब बना रहा है। 

उन्होंने एसएसपी से मामले में मुकदमा दर्ज करवाने की मांग की। जिस पर एसएसपी ने थाना प्रभारी को तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष रणजीत सिंह राणा, अनिल कुमार, दुर्गेश कुमार, सौरभ रस्तोगी, गीता गुप्ता, रेखा चौहान, रोशनी रस्तोगी, कमलेश रानी, किरण रस्तोगी, इंदिरा सागर, शांति देवी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Khatima News : अभिभावकों के धरने को पूर्व सैनिकों ने भी दिया समर्थन, NCERT पुस्तकें लागू करने की उठाई मांग