सिद्धार्थनगर के डिप्टी सीएमओ की पत्नी ने खलीलाबाद में गोली मारकर की आत्महत्या

सिद्धार्थनगर के डिप्टी सीएमओ की पत्नी ने खलीलाबाद में गोली मारकर की आत्महत्या

संतकबीरनगर। कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के मीटमंडी रोड पर स्थित एक बेनामी हास्पिटल की ऊपरी मंजिल पर बने आवास में जनपद सिद्धार्थनगर के डिप्टी सीएमओ की पत्नी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार अम्बेडकरनगर जिले के ग्राम तेतरिया निवासी डॉ. अब्दुल सलाम खलीलाबाद के मीटमंडी रोड पर अपना एक प्राइवेट अस्पताल चलाते हैं।

अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर आवास बनाकर रहते भी हैं। वर्तमान समय में वे सिद्धार्थनगर जिले में डिप्टी सीएमओ के पद पर कार्यरत हैं। उनके दो बेटे लखनऊ में किसी प्राइवेट मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे हैं। उनकी पत्नी भी अपने बेटों के साथ लखनऊ में रहती थीं। दो दिन पूर्व डा. अब्दुल सलाम अपनी पत्नी 47 वर्षीया गुड़िया को साथ लेकर खलीलाबाद स्थित आवास पर आए थे। तब से वे इसी आवास पर रह रहे थे।

बृहस्पतिवार की सुबह लगभग 8 बजे उनकी पत्नी गुड़िया ने डाक्टर साहब की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि प्रारम्भिक जांच पड़ताल में मामला आत्महत्या का लग रहा है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-हरदोई : हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के लिए और सख्त की गई पुलिस