रायबरेली : बहला-फुसलाकर किशोरी को भगाया , वापसी के लिए मांग रहा फिरौती 

रायबरेली : बहला-फुसलाकर किशोरी को भगाया , वापसी के लिए मांग रहा फिरौती 

ऊंचाहार /रायबरेली, अमृत विचार। एक किशोरी को गांव का युवक बहला-फुसलाकर उसके घर से आभूषण और नगदी लेकर भगा ले गया। अब किशोरी को वापस करने के लिए एक लाख रुपए की फिरौती मांग रहा है। अपनी बहन को लेने गए उसके भाई के साथ युवक और उसके साथियों ने मारपीट की है। किशोरी की मां ने मामले की शिकायत कोतवाली में की है।
     
मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव पचखरा का है। गांव की रहने वाली महिला का कहना है कि वह 11 मई को जनुनापुर इलाज कराने गई थी। घर में उसकी बेटी अकेली थी। इस बीच गांव का एक युवक उसके घर पहुंचा और घर से सारे आभूषण व बीस हजार रुपए नगद लेकर उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। उसके बाद उसने किशोरी के घर में फोन करके कहा कि तुम्हारी बेटी लुधियाना शहर में मेरे पास है, एक लाख रुपए देकर अपनी बेटी को ले जाओ। 

पीड़िता का कहना है कि उसका बेटा इस सूचना के बाद अपनी बहन को लेने लुधियाना शहर गया था। जहां पर युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके बेटे के साथ मारपीट की है। वापस लौट कर बेटे ने पूरी घटना परिजनों को बताई। इसके बाद कोतवाली पहुंचकर पीड़िता ने मामले की तहरीर दी है। कोतवाल  बालेंदु गौतम का कहना है कि किशोरी को गांव का युवक आशनाई में भगा कर ले गया है। मामले में कार्यवाही की जा रही है। युवक और किशोरी को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - आजमगढ़ : 356 विद्यालयों को नोटिस जारी, छात्रों का विवरण न दिया तो होगी कार्रवाई