फतेहपुर: सगे भाइयों के घर व दुकान से लाखों की चोरी

फतेहपुर: सगे भाइयों के घर व दुकान से लाखों की चोरी

खागा, फतेहपुर/अमृत विचार। किशुनपुर थाने के बलवनपुर मजरे बरार गांव में बीती रात्रि चोरों ने सगे भाइयों की दुकान तथा माकान पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली तो भुक्तभोगियों ने थाना पुलिस को घटना के बावत तहरीर दी। बलवनपुर मजरे बरार गांव के रहने वाले राजू व संजय यादव पुत्रगण रामलाल यादव के सूने घर में ताला तोड़कर दो लाख रुपये नकदी व दो लाख रुपये कीमत के जेवरात चोरों ने पार कर दिए। 

दोनों घरों की महिलाएं पड़ोस में चल रहे शादी समारोह में सम्मिलित होने गई थीं। सन्नाटा पाकर चोर घर के अंदर दाखिल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद चोर, आराम से फरार हो गए। शादी समारोह से जब महिलाएं वापस आईं तो उन्होंने घर पर सामान बिखरा देखा। नकदी रुपयों के बारे में भुक्तभोगी भाइयों ने बताया कि भवन निर्माण के लिए नकदी रखा था। पुलिस को घटना की सूचना दी गई है। 

इसी प्रकार थाना क्षेत्र के नरैनी कस्बा में गणेश साहू की किराना की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने 50 हजार रुपये से अधिक कीमत का सामान पार कर दिया। सुबह, पड़ोस के दुकानदारों ने शटर टूटा देखा तब घटना की जानकारी हुई। पीड़ित ने विजयीपुर चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी है। थाना प्रभारी जेपी शाही ने बताया कि घटनाओं की जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: चारपाई पर पड़ा था प्रेमिका का शव, प्रेमी पर हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला

ताजा समाचार