मेरठ: परिवार को बंधक बनाकर 8 लाख की डकैती, विरोध करने पर की मारपीट

मेरठ: परिवार को बंधक बनाकर 8 लाख की डकैती, विरोध करने पर की मारपीट

मेरठ, अमृत विचार। मेरठ में मुंडाली थाना क्षेत्र के नगलामल गांव में शनिवार देर रात परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। बदमाश घर में रखे 8 लाख से अधिक के जेवर, 1 लाख नकदी लेकर भाग निकले। वहीं परिवार के विरोध करने पर मारपीट भी की।

जानकरी के अनुसार थाना मुंडाली के गांव नंगलामल में किसान शिवम तोमर अपने आठ वर्षीय पुत्र के साथ मकान की छत पर सो रहे थे। शिवम तोमर की पत्नी ने बताया कि रात करीब 2 बजे आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश हथियारबंद बदमाश मकान की दीवार फांदकर उनके घर मे घुसे आए। छत पर आए बदमाशों ने ऊपर उन्हें जगाया। बदमाशों रोटी खिलाने के बहाने उन्हें नीचे ले गए और हाथ पैर बांधकर कमरे में बंद कर दिया। बदमाशों ने मकान में रखे 8 लाख रुपये की कीमत के जेवर व 1 लाख की नगदी के अलावा साथ कीमती सामान लूट लिया।

 बदमाशों के चले जाने के बाद किसी तरह बंधनमुक्त होकर परिजनों ने शोर मचाया। पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस पहुंची ने बदमाशों की तलाश की। रविवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी देहात कमलेश बहादुर मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम भी घटना स्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पीड़ित ने घटना की तहरीर दी है। एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि शिवम तोमर और उनकी पत्नी ने बताया कि घर में बदमाश घुसे और सोने के जेवर और कैश लेकर चले गए। तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

ये भी पढे़ं- मेरठ: धूं-धूं कर जला ट्रांसफार्मर, विद्युत आपूर्ति ठप