तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने परिवार के छह लोगों को रौंदा, तीन लोगों की मौत

तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने परिवार के छह लोगों को रौंदा, तीन लोगों की मौत

जयपुर। राजस्थान में जयपुर के कोटखावदा थाना क्षेत्र में रविवार को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार की चपेट में आने से परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि परिवार के सभी छह सदस्य दो दिन पहले हरिद्वार गये थे और रविवार सुबह वहां से लौटे थे तथा घर से कुछ दूरी पर परिजनों का सड़क किनारे इंतजार कर रहे थे, इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने सभी को कुचल दिया। उसने बताया कि घटना जयपुर जिले की चाकसू तहसील में डोई की ढाणी के पास हुई। 

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद कार चालक दुर्घटनास्थल पर कार छोड़कर फरार हो गया। कोटखावदा सहायक पुलिस उपनिरीक्षक मदन चौधरी ने बताया कि दुर्घटना में एक महिला और उसके बेटे सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि आशंका है कि कार चालक नशे में था क्योंकि वाहन से शराब की बोतल बरामद की गयी है। पुलिस ने बताया कि रामनगर रोड स्थित डोई की ढाणी निवासी मदन की 17 मई को बीमारी के चलते मौत हो गयी थी।

 मदन की पत्नी सुनीता, बेटा गोलू, विक्की और बड़ा भाई सीताराम और उसकी पत्नी दो दिन पहले हरिद्वार गए थे। पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह हरिद्वार से लौटने के बाद वे सड़क किनारे परिजनों का इंतजार कर रहे थे, इस दौरान रामनगर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। उसने बताया कि हादसे में सुनीता, उनका बेटा गोलू और सीताराम की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है और मामले की जांच जारी है। 

ये भी पढे़ं- बदलने हैं 2000 रुपये के नोट? निश्चिंत रहें... नहीं पड़ेगी किसी फॉर्म-पहचान पत्र की जरूरत