सुलतानपुर : संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकता मिला युवती का शव

सुलतानपुर : संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकता मिला युवती का शव

अमृत विचार, सुलतानपुर । कोतवाली देहात के लहिया जलपापुर गांव के एक घर में रविवार की भोर कमरे में युवती को दुपट्टे से लटकता देख परिजन हैरान हो गये। परिजनों ने युवती को फंदे से उतार सीएचसी भदैंया लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। कोतवाली देहात पुलिस पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल मे जुटी हुई है।

भदैंया विकास खंड के लहिया जलपापुर गांव की युवती सानिया (19) पुत्री ऐनुल हसन भोर में घर के अंदर  कमरे में गयी तो काफी देर तक नहीं लौटी। परिजनों ने देखा तो वह कमरे में दुपटटा के सहारे लटक रही थी। यह देख महिलाओं ने गोहार लगाई। आनन-फानन में पहुंचे परिजनों ने युवती को फंदे से उतारा और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदैंया ले आये। सीएचसी में जांच पड़ताल कर डाक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। घटना के कारणों का कुछ पता नहीं चल सका। देहात कोतवाल कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि परिजन शव उतारकर अस्पलाल लाए थे। मामला संदिग्ध है, घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अयोध्या : बीकापुर क्षेत्र में अवैध टैक्सी स्टैंड की भरमार

ताजा समाचार

मुरादाबाद: कुत्तों ने मासूम बच्ची के मुंह और कंधे पर काटा, टांग भी नोच डाली
महिला के अपहरण के मामले में जद(एस) विधायक रेवन्ना को 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा, यौन शोषण से जुड़े आरोप
Farrukhabad: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में दिग्गज नेताओं का घोर अपमान, पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव जल्द ले सकते बड़ा फैसला
बहराइच में पकड़ी गई अवैध असलहा फैक्ट्री, लखीमपुर निवासी एक गिरफ्तार
हल्द्वानी: पहाड़ों में बारिश, हल्द्वानी में बादल छाने से तापमान गिरा
रेडक्रॉस दिवस पर श्रावस्ती में आपदा मित्रों ने किया रक्तदान, बनाया सबसे बड़े कैंप का रिकार्ड