बांदा में भीषण सड़क हादसा: बारात से लौट रही बोलेरो पेढ़ से टकराई, चार की मौत, कई घायल

बांदा में भीषण सड़क हादसा: बारात से लौट रही बोलेरो पेढ़ से टकराई, चार की मौत, कई घायल

बांदा, अमृत विचार। बदौसा थाना क्षेत्र के बंगलन पुरवा के पास बारात से वापस लौट रही बोलेरो पेड़ से टकराने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो कानपुर रेफर कर दिये गये। तिंदवारी थाना क्षेत्र के गोधनी गांव निवासी राजू सिंह के बेटे अंकित सिंह की बारात रविवार को बदौसा थाना क्षेत्र के कुरहूँ गांव गई थी। 

जयमाल के बाद कुछ बाराती बोलेरो लेकर देर रात एक बजे वहां से गोधनी के लिए निकले तभी बदौसा थाना के तुर्रा के पास अचानक मवेशी को बचाने के में बोलेरो चालक राजीव उर्फ राजू नियंत्रण खो बैठा और बोलेरो सड़क किनारे आम के पेड़ से टकरा गई। जिसमें बोलेरो चालक राजीव उर्फ राजू तिवारी (48) पुत्र रामआसरे तिवारी,देवराज द्विवेदी (65) पुत्र सियाराम द्विवेदी, लक्ष्मी द्विवेदी (70) पुत्र मइयादीन, कैलाशी (54) पुत्र रामपाल तिवारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

मोहित (22) पुत्र रामदत्त द्विवेदी, शिवशंकर (30) पुत्र माता प्रसाद  तिवारी, देवी प्रसाद (36) पुत्र रामखेलावन गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से शिवशंकर और देवी प्रसाद को कानपुर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: सोहावल में पूर्व प्रधान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, इलाके में हड़कंप