बरेली: शादी से लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला, SSP से लगाई गुहार

बरेली: शादी से लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला, SSP से लगाई गुहार

बरेली, अमृत विचार। शादी समारोह से अपने गांव लौट रहे युवक को उसके गांव के ही दबंग युवकों ने घेर लिया और उसके साथ मारपीट की। बता दें युवक ने अपनी पत्नी से छेड़छाड़ के मामले में आरोपियों के जानने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसलिए आरोपी उसके साथ मारपीट कर दबाव बना रहे हैं। थाने में सुनवाई न होने पर पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की थी, लेकिन कार्यवाही न होने पर वह दोबारा फिर एसएसपी के पास पेश हुए हैं।   

थाना सीबीगंज के अटा कायस्थान निवासी प्रदीप कुमार ने बताया 6 मई को वह लटूरी गांव से शादी में से लौट कर आ रहा था। तभी रात लगभग 10.30 बजे रास्ते में खेतों के पास सचिन कुमार एवं वीरेन्द्र पाल उर्फ पप्पू आ गए और मुझे घेर लिया व गाली गलौज करने लगे और मारने पीटने लगे। वहीं कहा कि अगर तुमने इसरार से जो मुकदमा चल रहा है उसे वापस नहीं लिया तो जान से मारा जाएगा। इस दौरान वहां से गाड़ी आती देख वह लोग भाग गए। प्रदीप ने तुरंत इसकी शिकायत थाना सीबीगंज में की लेकिन सुनवाई न होने पर उसने एसएसपी से शिकायत की। अभी तक आरोपी पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह फिर एसएसपी ऑफिस पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई है। 

ये भी पढे़ं- बरेली: चेयरमैन भूले पद की गरिमा, विजय जुलूस में कपड़े उतारकर नाचे, वीडियो वायरल

 

ताजा समाचार

Kanpur News: दुकान के बाहर खड़ा ट्रक चोरी...वाहन गायब देख चालक के उड़े होश, CCTV कैमरे में कैद
प्रयागराज: नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली समेत आठ पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला
लखनऊ: बस यात्रा के दौरान यात्री के कान काटने का मामला, पुलिस ने FIR दर्जकर कंडक्टर-ड्राइवर को किया गिरफ्तार, देखें VIDEO
CJI को 600 वकीलों की चिट्ठी पर PM मोदी का बयान, बोले- दूसरों को धमकाना, धौंस दिखाना कांग्रेस की पुरानी संस्कृति
Fatehpur: खेत पर गई नाबालिग से गांव के युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास...शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार
रायबरेली: पुल की रेलिंग तोड़ लोन नदी में गिरा डंपर, बाल-बाल बचे चालक और क्लीनर