विपक्षी एकजुटता की कवायद, नीतीश कुमार ने की मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी से मुलाकात

विपक्षी एकजुटता की कवायद, नीतीश कुमार ने की मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी से मुलाकात

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी एकजुटता के प्रयासों के तहत सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। माना जा रहा है कि खरगे के आवास '10 राजाजी मार्ग' पर हुई इस मुलाकात में विपक्षी एकजुटता के प्रयासों को मजबूत करने और पटना में संभावित बैठक को लेकर चर्चा हुई है।

ये भी पढ़ें - MP : शाजापुर में पुलिसकर्मी ने महिला को गोली मारकर घायल किया, फिर की खुदकुशी 

आने वाले दिनों में बिहार की राजधानी पटना में विपक्ष के प्रमुख नेताओं की एक बैठक हो सकती है। इस बैठक में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और और जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह मौजूद थे। इससे पहले, गत शनिवार को कर्नाटक में सिद्धरमैया और उनकी सरकार के मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष के कई प्रमुख नेता नजर आए थे और यहां से विपक्षी एकजुटता का संदेश देने का प्रयास किया गया था।

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पिछले कुछ महीनों से कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और जद (यू) के शीर्ष नेता नीतीश कुमार विपक्षी एकजुटता का प्रयास कर रहे हैं। इस प्रयास के तहत खरगे कई विपक्षी नेताओं से बात और मुलाकात कर चुके हैं। दूसरी तरफ नीतीश कुमार भी कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर (सभी को) एक मंच पर आने की सलाह दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें - अनुपम खेर फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल, हुआ हेयरलाइन फ्रैक्चर