बरेली: गेस्टहाउस में इश्क... मजहब का पेच तलाशने पहुंचे मुस्लिम संगठन के लोग

दूसरे धर्म की लड़कियों को फंसाने का आरोप लगाया, मोबाइल में निकले 15 लड़कियों के वीडियो

बरेली: गेस्टहाउस में इश्क... मजहब का पेच तलाशने पहुंचे मुस्लिम संगठन के लोग

बरेली, अमृत विचार। सुभाषनगर इलाके के एक गेस्ट हाउस में दूसरे समुदाय की छात्रा के साथ ठहरे शाहजहांपुर के रेलवे कर्मचारी को एक मुस्लिम संगठन के लोगों ने दबोच लिया। उस पर दूसरे धर्म की लड़कियों को निशाना बनाने का आरोप लगाते हुए पिटाई की बाद में गलती कुबूल कराते हुए वीडियो भी बनाया। इस बीच रेलकर्मी के मोबाइल में 15 लड़कियों के वीडियो निकले तो संगठन के लोग और भड़क गए। गेस्टहाउस में हुई घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी छानबीन शुरू कर दी है।

वायरल वीडियो में दूसरे समुदाय की छात्रा के साथ शाहजहांपुर का रेलवे कर्मचारी दिखाई दे रहा है। रेलवे कर्मचारी के मुताबिक लड़की उसकी दोस्त थी जो शाहजहांपुर में एक निजी कॉलेज में पढ़ती है। दोनों ने सोमवार को ही बरेली आकर गेस्ट हाउस में कमरा लिया था। इसी बीच सूचना मिलने पर एक मुस्लिम संगठन के लोग गेस्ट हाउस पहुंच गए और दोनों को पकड़ लिया। रेलवे कर्मी सफाई देता रहा लेकिन वहां पहुंचे लोग उसे दूसरे समुदाय की लड़की से योजना के तहत मिलने की बात कहते रहे।

इस बीच संगठन के लोगों ने जब रेलकर्मी के मोबाइल की तलाशी ली तो उसमें 15 और लड़कियों के वीडियो मिले। इसके बाद संगठन के लोग और ज्यादा आगबबूला हो गए। रेलवे कर्मी लगातार सफाई देता रहा। संगठन के लोगों ने रेलवेकर्मी से गलती कुबूल कराते हुए उसका वीडियो बनाया और फिर उसे छोड़ दिया। लड़की को भी शाहजहांपुर से उसके परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया। बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस के ही किसी कर्मचारी ने संगठन के लोगों को जानकारी दी थी। इसके बाद वे लोग गेस्ट हाउस पहुंचे थे।

पास ही पुलिस चौकी फिर भी नहीं लगी भनक
सोमवार सुबह ही यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस भी हरकत में आई और गेस्ट हाउस पहुंची। गेस्ट हाउस कर्मियों से पूछताछ कर जानकारी ली। स्टाफ ने बताया कि गेस्ट हाउस में एक घंटे से ज्यादा समय तक हंगामा चलता रहा था। गेस्टहाउस के पड़ोस में ही पुलिस चौकी है, थाना भी थोड़ी ही दूर है लेकिन पुलिस को इस घटना की भनक नहीं लगी।

अब पुलिस का फोन नहीं उठा रहा है रेलवे कर्मी
थाना प्रभारी अखिलेश प्रधान ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी रेलवे कर्मी का गेस्ट हाउस के रिकॉर्ड से फोन नंबर लिया और इसके बाद लगातार रेलवे कर्मी से संपर्क करने की कोशिश करते रहे, मगर उसने उनका फोन नहीं उठाया। हालांकि, पुलिस जांच में जुटी हुई है।

इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। कोई तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी। वायरल वीडियो की पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है - अखिलेश प्रधान, सुभाषनगर थाना प्रभारी।

गेस्ट हाउस के वायरल वीडियो की जांच कराकर उसमें दिखने वाले लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। तहरीर मिलने के बाद वीडियो में दिख रहे लोगों और गेस्ट हाउस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी - राहुल भाटी, एसएसपी प्रभारी/एसपी सिटी।

ये भी पढ़ें- बरेली: अटल आवासीय विद्यालय में प्रवेश के आवेदन की अंतिम तिथि 31 मई