The Kerala Story : फिल्म 'द केरल स्टोरी' पहुंची 200 करोड़ के पार, Adah Sharma बोलीं- भारतीय जनता को बधाई!

The Kerala Story : फिल्म 'द केरल स्टोरी' पहुंची 200 करोड़ के पार, Adah Sharma बोलीं- भारतीय जनता को बधाई!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी ने 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म द केरल स्टोरी में अदा शर्मा ने लीड रोल प्ले किया है। इस फिल्म का निर्देशन सुदिप्तो घोष ने किया है जबकि निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है।  20 से 30 करोड़ के बजट में बनीं 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। केरल में लड़कियों के धर्मांतरण, उन पर ज्‍यादती और‍ फिर आतंकी संगठन की कहानी पर बनी 'द केरल स्टोरी' की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। इस फिल्म ने 200 करोड़ के क्लब में शानदार एंट्री कर ली है।

https://www.instagram.com/p/CsOtqrxuqAi/?hl=en

 द केरल स्टोरी में अदा शर्मा के अलावा योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी लीड रोल में है। लॉकडाउन के बाद से बॉलीवुड ने अब तक 200 करोड़ कमाने वाली चार ही फिल्में दी थीं- पठान, ब्रह्मास्त्र, द कश्मीर फाइल्स और दृश्यम 2. 'द केरल स्टोरी' इस लिस्ट में पांचवीं फिल्म है। जिस तरह ये फिल्म कमा रही है, इसके लिए 250 करोड़ का आंकड़ा भी अब दूर नहीं नजर आ रहा।

https://www.instagram.com/p/CsitAyPrxDt/?hl=en

'द केरल स्टोरी' को मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए अभिनेत्री अदा शर्मा ने फैंस को धन्यवाद कहा है। अदा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दर्शकों के लिए संदेश लिखा, फिल्म को 'एक बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर' बनाने के लिए 'भारतीय जनता को बधाई!' आप सभी को बधाई, जिन्होंने होर्डिंग्स लगाए, पेंटिंग की, वीडियो पोस्ट किए, प्रचार किया, राज्यों में यात्रा की, थिएटर में टीकेएस देखने के लिए बंगाल से असम तक बस में सफर किया। आपकी फिल्म द केरल स्टोरी एक बड़ी ब्लॉकबस्टर है, अपनी सफलता में मुझे शामिल करने के लिए धन्यवाद।'

ये भी पढ़ें : VIDEO : कोर स्ट्रेंथ ट्रेनिंग करती नजर आईं Shilpa Shetty, फिटनेस देख फैंस ने की तारीफ