लखनऊ : CM योगी से मिले सात जिलों के मेयर, लिया मार्गदर्शन 

लखनऊ : CM योगी से मिले सात जिलों के मेयर, लिया मार्गदर्शन 

लखनऊ, अमृत विचार। यूपी के हालिया संपन्न निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने सभी 17 नगर निगम की सीटों पर जीत दर्ज की है। मंगलवार को सात जिलों के मेयर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने राजधानी पहुंचे। जहां उन्होंने सीएम योगी से भावी योजनाओं के लिए मार्गदर्शन लिया। 

सीएम योगी ने आगरा, झांसी, अलीगढ़, मथुरा, मेरठ, गाजियाबाद, शाहजहांपुर के महापौर से मुलाकात कर उन्हें जीत की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों से कई विषयों पर चर्चा की। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कहा कि वो आत्मनिर्भर भारत की तर्ज पर नगर निगमों को आत्मनिर्भर बनाएं। सीएम योगी ने सभी से कूड़ा प्रबंधन, अंडरग्राउंड कैबलिंग, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट जैसे मुद्दे पर काम करने के दिए निर्देश देने के साथ ही उनसे  प्रधानमंत्री मोदी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को आगे बढ़ाने की बात कही। 

सीएम योगी ने जिलों में अवैध पार्किंग स्टैंड हटा कर उनकी वैकल्पिक व्यवस्था करने, नगर निगम की आय बढ़ाने, के आलावा क्षेत्रीय समस्याओं के निस्तारण समेत कई मुद्दों को लेकर निर्देश सभी महापौर को दिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक मंडल में कम से कम एक कन्वेंशन सेंटर बनाने के लिए भी चर्चा की।  


ये भी पढ़ें - अयोध्या : जमीनी विवाद में चले लाठी-डंडे, एक की मौत