हल्द्वानी:  तेज आंधी बनी काल , हाईकोर्ट के अधिवक्ता की कार पर पेड़ गिरने से मौके पर मौत, देखें भयभीत कर देने वाला वीडियो

हल्द्वानी:  तेज आंधी बनी काल , हाईकोर्ट के अधिवक्ता की कार पर पेड़ गिरने से मौके पर मौत, देखें भयभीत कर देने वाला वीडियो

हल्द्वानी, अमृत विचार। रामपुर रोड पर अमर उजाला ऑफिस के सामने तेज आंधी की चपेट में आकर एक भारी-भरकम पेड़ सड़क पर चलती हुई कार संख्या यूके 07 डीपी 7923 के ऊपर जा गिरा। जिससे कार पूरी तरह चकनाचूर हो कर पिचक गई इस भयावह हादसे में गाड़ी में सवार नैनीताल हाईकोर्ट के अधिवक्ता तनुज सेमवाल को हिलने तक का मौका नहीं मिला और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस आंधी में कई पेड़ धराशाई हो गए और बिजली का पोल भी तार समेत टूटकर सड़क पर जा गिरा जिससे घटनास्थल पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगने से जाम लग गया।पेड़ गिरने से शहर में जगह-जगह यातायात प्रभावित रहा। 70 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चले तूफान से बिजली पोल, लाइनें ध्वस्त हो गईं, जिसके चलते पूरे शहर में अंधकार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया। जिसमें काफी मशक्कत के बाद वाहनों का आवागमन सुचारू करवाया जा सका...इस भयावह हादसे में विशालकाय पेड़ की चपेट में आई बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से कड़ी मशक्कत के बाद बचाव दल ने कटर से कार के कई हिस्सों को काटकर शव को बाहर निकाला जा सका।


कार में सवार हाईकोर्ट के अधिवक्ता तनुज सेमवाल हल्द्वानी से रुद्रपुर जाने के लिए निकले और देवलचौड़ पर आईसक्रीम खरीदी और उसे खाते हुए जा रहे थे। घर से फोन आया तो बताया कि बस पहुंच रहा हूं। रात 10:50 बजे तूफान आया लेकिन उन्होंने रुकने के बजाय घर जाना उचित समझा जो उनके लिए भारी गलती साबित हुई। घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी में हादसे का मंजर कैद हो गया। इसमें साफ नजर आ रहा है कि इस दर्दनाक़ हादसे से पहले वो चंद सेकंड रुके और फिर कार जैसे ही आगे बढ़ाई कि अचानक भारी भरकम यूकेलिप्टस का पेड़ उनकी कार के ऊपर गिरा और वह उसके नीचे दब गए। रात करीब 12:45 बजे कार से तनुज का शव कार से निकाला जा सका।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तनुज सेमवाल नैनीताल हाईकोर्ट बार काउंसिल कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्य थे तनुज पौड़ी के रहने वाले थे और उनकी बेटी रुद्रपुर में रहती है। परिवार नैनीताल के नैनागांव में रहता है। बताया जा रहा है संभवता अपनी बेटी से मिलने के लिए रुद्रपुर जा रहे थे।

देखें वीडियो -

 

ताजा समाचार

Loksabha election 2024: यूपी में सुबह 11 बजे तक 24.31 प्रतिशत हुआ मतदान, 8 लोकसभा सीट पर डाले जा रहे वोट 
छत्तीसगढ़ : पूर्व विधायक के बंगले में दुर्घटनावश चली गोली, एक पुलिसकर्मी की मौत, अन्य घायल 
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना! सारा अली खान भी आएंगी नजर
Lok Sabha Election 2024 : अमरोहा में मतदान करने के लिए लोगों में उत्साह, 11 बजे तक हुआ 28.88 प्रतिशत मतदान
शिक्षिका निशि शर्मा ने बढ़ाया प्रयागराज का मान, इस बड़ी प्रतियोगिता में अखिल भारतीय स्तर पर मिला पांचवा स्थान  
अगर कॉफी आपका पेट खराब कर दे तो क्या करें? चिंता न करें, जानिए इससे निपटने के आसान तरीके!