अमरोहा: जयंत चौधरी ने भाजपा पर कसा तंज, बोले- लोगों को लड़ाकर हासिल की सत्ता

रालोद मुखिया ने नौगावां सादात का किया दौरा, बोले- प्रदेश के 1500 गांवों का करूंगा दौरा, नवनिर्वाचित नगर पंचायत चैयरमैन सुबीना जैदी के साथ की जनसभा

अमरोहा: जयंत चौधरी ने भाजपा पर कसा तंज, बोले- लोगों को लड़ाकर हासिल की सत्ता

अमरोहा, अमृत विचार। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा ने लोगों की भावनाओं से खेलकर और आपस में लड़ाकर सत्ता हासिल की है। लेकिन अब जनता सब समझ चुकी है और उनके बहकावे में आने वाली नहीं है। जयंत चौधरी दो दिवसीय दौरे पर अमरोहा पहुंचे हैं। बुधवार वह नौगांवा सादात पहुंचे। जहां उन्होंने नवनिर्वाचित नगर पंचायत चैयरमैन सुबीना जैदी के साथ जनसभा की।

रालोद अध्यक्ष समरसता अभियान के तहत जनता से सीधा संवाद करने के उद्देश्य से दौरे पर निकले हैं। अमरोहा में दूसरे दिन वह नौगांवा सादात पहुंचे। यहां उन्होंने आरएलडी से नौगांवा सादात की चेयरमैन बनी सुबीना जैदी के पक्ष में जनसभा की। साथ ही कहा कि यहां की जनता ने जिस उम्मीद और विश्वास के साथ पार्टी प्रत्याशी को जिताया है, मुझे विश्वास है कि अब यहां विकास की गंगा बहेगी।

 इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश व केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें किसानों, मजदूरों व युवाओं की चिंता नहीं है। जयंत ने कहा कि वह प्रदेश के 1500 गांवों में जाएंगे। जयंत ने प्रदेश सरकार पर लोगों को आपस में लड़ाने का आरोप लगाया। कहा कि लोगों के बीच दूरियां पैदा की गईं। जबकि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह व चौधरी अजित सिंह भाईचारे की बात करते थे। उन्होंने कभी जाति-बिरादरी की बात नहीं की। 

उन्होंने जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपने क्षेत्र में विकास की उम्मीद करते हुए यहां सुबिना जैदी को जिम्मेदारी दी है। मुझे भरोसा है कि अब यहां विकास की गंगा बहेगी। उन्होंने अपने दादा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भी याद किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष मनवीर सिंह चिकारा, नदीम जैदी, संभल के पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक अकीलुर्रहमान आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: जुगाड़ वाहन व अवैध ई-रिक्शा के खिलाफ कार्रवाई, यातायात पुलिस ने चलाया अभियान