करण जौहर के जन्मदिन पर फिल्म 'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की पहली झलक जारी 

रणवीर और आलिया इससे पहले 2019 में आई फिल्म ‘गली बॉय’ में भी साथ काम कर चुके हैं

करण जौहर के जन्मदिन पर फिल्म 'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की पहली झलक जारी 

मुंबई। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की पहली झलक गुरुवार को फिल्मकार करण जौहर के जन्मदिन पर जारी की गई। करण जौहर का आज 51वां जन्मदिन है। फिल्म निर्माण कंपनी ‘धर्मा प्रोडक्शन्स’ के आधिकारिक ट्विटर खाते पर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पोस्टर साझा किया गया।

साथ ही इसमें बताया गया, ‘‘ धर्मा के सिनेमाई ब्रह्मांड की नई जोड़ी से मिलिए..रॉकी और रानी। इन दोनों की प्रेम कहानी इनके परिवार के बिना अधूरी है। उनके परिवार से मिलने के लिए हमारे साथ बने रहिए। ’’ रणवीर और आलिया इससे पहले 2019 में आई फिल्म ‘गली बॉय’ में भी साथ काम कर चुके हैं। ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आएंगे। निर्माण कंपनी ने किरदारों के अलग-अलग पोस्टर भी जारी किए।

रॉकी का पोस्टर जारी करते हुए कंपनी ने लिखा, ‘‘ यारों का यार..‘रॉकिंग’ अवतार में और इस प्रेम कहानी का दिलदार... मिलिए रॉकी से।’’ वहीं रानी का पोस्टर साझा करते हुए कंपनी ने लिखा, ‘‘ दिलों को धड़काने आ रही है..... इस प्रेम कहानी की रानी।’’ इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने फिल्म की कहानी लिखी है। यह 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ें : VIDEO : करण जौहर के साथ मिलकर वेबसीरीज ग्यारह-ग्यारह बना रही हैं गुनीत मोंगा, टीजर रिलीज