Kashipur News : प्राचार्य कार्यालय के बाहर छात्रों का प्रदर्शन, समस्याओं का निस्तारण न करने का लगाया आरोप

Kashipur News : प्राचार्य कार्यालय के बाहर छात्रों का प्रदर्शन, समस्याओं का निस्तारण न करने का लगाया आरोप

काशीपुर, अमृत विचार। विभिन्न समस्याओं का निस्तारण नहीं होने पर छात्रों ने धरना प्रदर्शन कर शीघ्र समस्याओं का निस्तारण करने की मांग की। गुरुवार को छात्रसंघ अध्यक्ष गुरकीरत सिंह भुल्लर के नेतृत्व में छात्रों ने प्राचार्य कार्यालय के बाहर नारेबाजी की। छात्रसंघ के अध्यक्ष ने बताया कि 26 अप्रैल को अनुरक्षण समिति गठित की थी। 

उन्होंने आरोप लगाया कि महाविद्यालय में करीब 100 से अधिक छात्र-छात्राएं विभिन्न खेलों में पंजीकृत हैं। इनमें कई बेहतर खिलाड़ी हैं, जो पदक लाकर महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं। काफी समय से उनको किट नहीं मिल सकी। हाल ही में खिलाड़ियों को जो जूते दिए गए हैं वह भी घटिया गुणवत्ता के हैं। महाविद्यालय में मरम्मत तक का कार्य शुरू नहीं किया गया। 

उन्होंने महाविद्यालय में छात्रों को खेल सामग्री उपलब्ध कराने, दोनों गेटों पर सुरक्षा कर्मी तैनात करने, महाविद्यालय के शौचालयों की मरम्मत कराने, प्राध्यापकों को निर्धारित समय के बाद भेजने, छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन कराकर ट्रैक सूट उपलब्ध कराने, खेल मैदान की सफाई कराने, नई शिक्षा नीति के तहत पुस्तकें उपलब्ध कराने समेत 17 बिंदुओं पर शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की। मौके पर अध्यक्ष गुरकीरत भुल्लर, सचिव फैजुल रहमान, मनकरण सिंह, मुकेश बिष्ट, अनीशा, शिवानी, वर्षा, सुचि, आरती जोशी, रिंकी आदि मौजूद रहे।

वहीं, राधेहरि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. चंद्र राम ने कहा कि खेल सामग्री के लिए कमेटी गठित कर दी है। जो गलत खेल सामग्री आई है, उसे वापस कर एक जून को छात्र-छात्राओं को नई खेल सामग्री उपलब्ध करा दी जाएगी। महाविद्यालय में मरम्मत कार्य के लिए जेई को पत्र लिखा है।

यह भी पढ़ें- Kashipur News : संपत्ति विवाद में देवर सहित तीन पर मारपीट का आरोप, रिपोर्ट दर्ज