लखनऊ: कोटेदार ने तमंचे की नोंक पर किशोरी से किया दुष्कर्म, केस दर्ज

अश्लील वीडियो बनाकर चार माह तक करता रहा यौन शोषण,गर्भवती होने पर परिजनों ने हसनगंज थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

लखनऊ: कोटेदार ने तमंचे की नोंक पर किशोरी से किया दुष्कर्म, केस दर्ज

लखनऊ/अमृत विचार। हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में एक राशन कोटेदार द्वारा 14 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने व तमंचा सटाकर धमकाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर किशोरी के परिजनों की ओर से आरोपी कोटेदार के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। लिखित शिकायत में किशोरी के परिजनों ने बताया कि मोहल्ले के रहने वाले कोटेदार संजय सोनकर ने उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर प्रेम जाल में फंसाया। 

इसी बीच जनवरी 2023 में आरोपी ने किशोरी को अपने घर बुलाकर जोर जबरदस्ती की। विरोध करने पर तमंचा सटाकर जान से मारने की धमकी दी और दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी करीब चार माह तक किशोरी से दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच किशोरी गर्भवती हो गई। 

पेट मे दर्द की शिकायत पर जब परिजनों ने अस्पताल में दिखाया तो किशोरी के गर्भवती होने की जानकारी दी। पूछने पर किशोरी ने पूरी बात बताई। इसके बाद परिजनों की ओर से कोटेदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई। हसनगंज प्रभारी निरीक्षक अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी कोटेदार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में सदाकत खान के खिलाफ 1857 पन्नों की पहली चार्जशीट दाखिल