शक्तिफार्म: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तीन घायल...कार की स्पीड़ बनी मौत का कारण

शक्तिफार्म: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तीन घायल...कार की स्पीड़ बनी मौत का कारण

शक्तिफार्म, अमृत विचार। रविवार आधी रात को ढाबे से खाना खाकर चोरगलिया लौट रहे युवकों की कार एक पुलिया से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सितारगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने जांच करने के बाद दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल दो को हायर सेंटर रेफर कर दिया।  
   

जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम कार सवार पांच युवक चोरगलिया से शक्तिफार्म पहुंचे थे। यहां एक ढाबे में भोजन करने के पश्चात आधी रात को कार में सवार होकर चोरगलिया के लिए निकले। तेज गति के कारण बाजार से मात्र दो किलोमीटर की दूरी पर उनकी कार रुदपुर गांव के समीप पुलिया पर जा टकराई।। जिसके बाद काफी दूर लुढ़कते हुए सड़क किनारे खनती जा गिरी। इससे कार के परखच्चे उड़ने के साथ ही उसमें सवार चोरगलिया नया गांव निवासी सतीश आर्य (20 वर्ष) पुत्र कृष्ण चंद, देवरनिया बरेली निवासी राकेश उर्फ सोनू जाटव (22 वर्ष) पुत्र हरदयाल, भारत रावत पुत्र माधव सिंह रावत, लक्की और कार चालक राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी जगदीश तिवारी ने सभी घायलों को आपातकालीन चिकित्सा सेवा 108 के द्वारा सितारगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां चिकित्सकों ने सतीश आर्य और राकेश जाटव को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल भारत रावत और राहुल को हायर सेंटर रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार, राकेश जाटव की चोरगालिया में फोटो स्टूडियो है। चौकी प्रभारी जगदीश तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।