Unnao News: गंगाघाट में दिनदहाड़े दंपति से एक लाख लूटे, बैंक से पैसे निकाल कर जा रही थी घर, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव के गंगाघाट में दिनदहाड़े दंपति से एक लाख लूटे।

Unnao News: गंगाघाट में दिनदहाड़े दंपति से एक लाख लूटे, बैंक से पैसे निकाल कर जा रही थी घर, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने दिनदहाड़े दंपति से एक लाख रुपये लूट लिए। बैंक से रुपए निकालकर स्कूटी से पति के साथ घर जा रही थी।

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के नेहरू नगर निवासी एक महिला अपने पति के साथ बैंक से एक लाख रुपए निकाल कर घर जा रही थी। तभी राजधानी मार्ग पर पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर चलती स्कूटी से रुपए छीन लिए। छीनाझपटी में दंपत्ति सड़क पर गिरकर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच घटना की जांच की है।  

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नेहरू नगर निवासी राकेश पांडे अपनी पत्नी सुशीला के साथ बुधवार दोपहर करीब 1:15 बजे राजधानी मार्ग स्थित सेंट्रल बैंक से एक लाख रुपये निकालकर घर जा रहे थे। जैसे ही वे राजधानी मार्ग स्थित स्टेट बैंक के सामने पहुंचे। तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े झपट्टा मारकर सुशीला से रुपयों से भरा थैला छीन लिया। जिससे दंपत्ति सड़क पर जा गिरे और घायल हो गए।

दिनदहाड़े लूट की घटना होने से आसपास हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी गंगाघाट कोतवाल अवनीश सिंह को दी गयी। जिस पर वह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही लूट का खुलासा किया जाएगा।