अगर आपका भी निकल गया है पेट, इन टिप्स को आजमाकर आप भी दिखेंगे हैंडसम

अगर आपका भी निकल गया है पेट, इन टिप्स को आजमाकर आप भी दिखेंगे हैंडसम

आजकल के खराब लाइफस्टाइल और गलत खान-पान की वजह से लोगों के शरीर में काफी बदलाव देखने को मिले रहे हैं। बाहर का खाना और फिर लगातार ऑफिस में बैठ कर काम करने की वजह से पेट निकलना तो जैसे काफी आम बात हो गई है। हालांकि बैली फैट निकलना कोई बुरी बात नहीं है, पर अजीब तब लगता है, जब ये काफी ज्यादा बढ़ जाता है। ऐसे में सभी अपने निकले हुए पेट को लेकर काफी सोचते रहते हैं कि इसमें कैसे कपड़े पहने जाएं जिससे ये बाहर को दिखे नहीं। ऐसे में अगर आपका भी पेट निकल गया है तो घबराएं नहीं। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए बहुत फायेदमंद होंगे। 

टाइट टी-शर्ट से बनाएं दूरी
अगर आपका पेट काफी ज्यादा निकला हुआ है तो ज्यादा टाइट टी-शर्ट से दूरी बना लें। अगर आप ओवर साइज या फिर थोड़ा ढीली टी-शर्ट पहनेंगे तो इसमें आपका पेट हीं दिखेगा। 

फैब्रिक का रखें ध्यान
बता दें अगर आपका पेट निकला है तो कपड़े खरीदते वक्त उसके फैब्रिक का ध्यान रखें। कपड़े का फैब्रिक मोटा तो कतई नहीं होना चाहिए। 

रंग का रखें ख्याल
बता दें कई रंग ऐसे होते हैं जिसे पहनकर आपका वजन और ज्यादा दिखाई देता है। ऐसे में कपड़ों के चयन के समय रंगों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। कई रंगों में लोग पतले दिखाई देते हैं। उनको अपने कलेक्शन में शामिल करें।

ऐसी शर्ट का करें चुनाव 
अगर आपको शर्ट टक इन करके पहनना पसंद है तो थोड़ा ढीली शर्ट का चयन करें। वहीं अगर आपको बिना टक इन किए शर्ट पहनना पसंद है तो आप फिटिंग की शर्ट कैरी कर सकते हैं।

ये भी पढे़ं- Holiday Destination: पार्टनर के साथ वीकेंड ट्रिप का है प्लान, इस रोमांटिक जगह की करें सैर