Narendra Nath Razdan Death : नहीं रहे आलिया भट्ट के नाना, सोनी राजदान ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाना के जन्मदिन के जश्न वाला पुराना वीडियो साझा किया

Narendra Nath Razdan Death : नहीं रहे आलिया भट्ट के नाना, सोनी राजदान ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मुंबई। अभिनेत्री आलिया भट्ट के नाना और सोनी राजदान के पिता नरेंद्रनाथ राजदान का उम्र संबंधी बीमारियों के कारण बृहस्पतिवार को निधन हो गया। वह 94 वर्ष के थे। सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता के निधन की खबर साझा की।

https://www.instagram.com/p/Cs8FrAVLN1p/

अभिनेत्री सोनी राजदान ने उन्हें एक शौकीन गोल्फर, संगीत प्रेमी और हमारे जीवन का प्रकाश” कहते हुए लिखा कि उनका परिवार भाग्यशाली है कि उनके जैसे दलायु और सब को प्यार करने वाले इंसान का आशीर्वाद मिला। पेशे से वास्तुकार रहे नरेंद्रनाथ राजदान का 95वें जन्मदिन से 15 दिन पहले निधन हो गया।

https://www.instagram.com/p/Cs8ECa2A0fd/

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाना के जन्मदिन के जश्न वाला पुराना वीडियो साझा किया। आलिया ने लिखा, “93 तक गोल्फ खेला। 93 तक काम किया। सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया। बेहतरीन कहानियां सुनाईं। वायलिन बजाया। अपनी परनातिन के साथ खेला। क्रिकेट से प्यार किया। स्केचिंग से प्यार किया। परिवार और अंतिम पल तक उन्होंने अपने जीवन को प्यार किया।  उन्होंने लिखा, मेरा दिल दुखी है लेकिन खुश भी है, क्योंकि मेरे नानाजी ने हमें ढेरों खुशियां दीं और इसके लिए हम धन्य और उनके आभारी महसूस करते हैं कि उन्होंने हमें पाला है।

ये भी पढ़ें :  VIDEO : Pavitra Rishta को हुए 14 साल, अंकिता लोखंडे ने ताजा की पुरानी यादें...फैंस को आई ‘सुशांत सिंह राजपूत’ की याद