VIDEO : Pavitra Rishta को हुए 14 साल, अंकिता लोखंडे ने ताजा की पुरानी यादें...फैंस को आई ‘सुशांत सिंह राजपूत’ की याद

VIDEO : Pavitra Rishta को हुए 14 साल, अंकिता लोखंडे ने ताजा की पुरानी यादें...फैंस को आई ‘सुशांत सिंह राजपूत’ की याद

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के प्रदर्शन के 14 साल पूरे हो गये हैं। अंकिता लोखांडे और सुशांत सिंह राजपूत ने पवित्र रिश्ता के जरिये घर घर में पहचान बनायी थी। इस सीरियल में 'मानव' और 'अर्चना' की जोड़ी में दोनों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

https://www.instagram.com/p/Cs8JoLOxM-j/?hl=en

'पवित्र रिश्ता से जुड़ाव कितना ताजा है...'
अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, पवित्र रिश्ता को 14 साल हो गए और आज भी लगता है कि पवित्र रिश्ता से जुड़ाव कितना ताजा है...हर चीज के लिए भगवान का शुक्रिया !!एकता कपूर आपका बहुत शुक्रिया उन्होंने मुझ पर विश्वास रखा कि मैं आपकी अर्चू बन सकती हूं और अर्चना के रूप में मुझे नई पहचान देने के लिए थैंक्यू, क्योंकि जो लोग शो के दौरान मुझसे प्यार करते थे जब वे मुझे देखते या मिलते थे, अब भी, सबसे पहले उनके दिमाग में जो नाम आता है वह अर्चू है और मैं इसे बहुत प्यार करता हूं..उन सभी लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया जिन्होंने पवित्र रिश्ता को प्यार किया है और इस खूबसूरत शो को पूरे दिल और आत्मा से देखा है.. मैं हमेशा के लिए आभारी हो गई हूं।

https://www.instagram.com/p/Cs7hrY3gKf4/?hl=en

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं. 14 जून 2020 को सुशांत को उनके मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। अंकिता की पोस्ट के बाद फैंस उन पर गुस्सा हो रहे हैं। दरअसल, अंकिता ने पोस्ट में सुशांत का जिक्र नहीं किया। तो फैंस ने लिखा- सुशांत का जिक्र तक नहीं किया। यहां तक कि सुशांत की एक फोटो तक भी शेयर नहीं की। अंकिता मैम आपसे ये उम्मीद नहीं थी।

ये भी पढ़ें :  Urvashi Rautela ने खरीदा आलिशान बंगला, कीमत जान छूट जाएंगे पसीने