बहराइच : महिला को चारपाई से बांध, डाला ज्वलनशील पदार्थ, केस दर्ज

बहराइच : महिला को चारपाई से बांध, डाला ज्वलनशील पदार्थ, केस दर्ज

अमृत विचार, बहराइच । फखरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला अपने मायके में अकेली रहती है। पड़ोस के गांव निवासी युवक रात में महिला के घर पहुंच गया, उसने चारपाई से महिला को बांध निर्वस्त्र कर दिया। इसके बाद ज्वलनशील पदार्थ डालकर चेहरे को झुलसाने का प्रयास किया। पुलिस ने युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फखरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 35 वर्षीय महिला का विवाह रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से हुई थी। लेकिन पति की मौत हो चुकी है। जिस पर महिला मायके में अकेले रह रही है। उसके माता और पिता की मौत पहले ही हो चुकी है। महिला के यहां पड़ोसी गांव पंडितपुरवा निवासी हीरा नामक युवक आवाजाही करने लगा, महिला ने इसका विरोध किया। इससे युवक नाराज हो गया। महिला का कहना है कि रात में हीरा आया और उसने चारपाई से बांध दिया। इसके बाद निर्वस्त्र कर ज्वलनशील पदार्थ उसके ऊपर डाल दिया। सुबह पड़ोसियों ने महिला की बहन को जानकारी दी। महिला ने पड़ोसियों की मदद से कपड़ा पहनाया, पुलिस को तहरीर दी। सीएचसी से महिला की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि हीरा के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि किस पदार्थ को चेहरे पर डाला गया है, अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। डॉक्टर द्वारा जांच के लिए रिपोर्ट भेजी गई है।

एसपी ने गिरफ्तारी के दिए निर्देश

फखरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के साथ ही घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि थानाध्यक्ष का मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए। मुकदमा दर्ज हो गया है, जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें - सुलतानपुर : कुकर्म के दोषी को 20 साल का कारावास, कोर्ट ने ठोका 50 हजार रुपए अर्थदंड