रामपुर: रंजिश के चलते हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, जानिए पूरा मामला

रामपुर: रंजिश के चलते हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, जानिए पूरा मामला

टांडा, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम में अपने खेत पर जानवरों के लिए चारा लेने गए एक व्यक्ति को पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर घायल कर दिया। परिजन घायल को सीएचसी लेकर आए जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रैंका नगला निवासी मोहम्मद आसिफ पुत्र सद्दीक (30 वर्ष) गांव में ही  नदी के किनारे मजार भूरा शाह मियां के पास स्थित अपने खेत से गुरुवार को शाम छह बजे पशुओं के लिए चारा लेने गया था। जहां पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी गांव कसिया कुंडा निवासी असलम व आरिफ ने अपने हाथों में लिए तमंचों से दो फायर किए। जिनमें एक फायर आसिफ की टांग में लगा है, दूसरा फायर के छर्रे उसके सीने पर लगे हैं। उस समय आसिफ के पिता सद्दीक भी खेत पर मौजूद थे।

 

वह आरोपियों के इरादे भांप कर चरई के खेत मे छिप गए। फायर की आवाज पर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर दौड़े, जिनको आता देख आरोपी फरार हो गए। परिजन घायल आसिफ को लेकर तुरंत  सीएचसी  पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, घायल से घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त की। 

घायल आसिफ और उसके पिता सद्दीक ने बताया कि बारह दिन पूर्व वह अपने खेतों पर गन्ने की सिंचाई कर रहे थे। आरोपी ट्रैक्टर ट्राली से मिट्टी भराव का काम करते हैं। उनके ट्रैक्टर से पानी का पाइप फट गया।  शिकायत जब उन्होंने आरोपियों से की तो आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट की थी। इस संबंध में थाने पर आरोपियों खिलाफ नामजद तहरीर दी गई थी। जिससे वे उनसे रंजिश रखने लगे और आज गुरुवार को शाम छह बजे आरोपियों ने मौका पाकर जान से मारने की नीयत  से आसिफ पर फायर कर घायल कर दिया।

प्रथम द्रष्टया दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश के चलते मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। - अतुल कुमार पाण्डेय,सीओ टांडा।

ये भी पढ़ें- रामपुर : आजम खां के पड़ोसी से मारपीट मामले में 12 जून को होगी सुनवाई