Banda News : पत्नी समेत चार लोगों ने मिलकर पति को बेरहमी से पीटा, गुप्तांग में डाला डंडा, जानें- पूरा मामला

बांदा में पत्नी समेत चार लोगों ने मिलकर पति को पीटा।

Banda News : पत्नी समेत चार लोगों ने मिलकर पति को बेरहमी से पीटा, गुप्तांग में डाला डंडा, जानें- पूरा मामला

बांदा के गिरवां थानाक्षेत्र के पिपरीखेरवा गांव में पत्नी समेत चार लोगों ने पति की बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं, पति की गुप्तांग में डंडा भी डाल दिया।

बांदा, अमृत विचार। पति-पत्नी के बीच हुए विवाद पर पत्नी समेत चार लोगों ने पति को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया। घायल का आरोप है कि पत्नी ने उसके गुप्तांग में डंडे से चोट पहुंचाईं। इसके साथ ही नकदी, जेवर समेत घर-गृहस्थी का सामान लेकर चली गई। होश आने पर उसने परिवार के अन्य लोगों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। 

गिरवां थाना क्षेत्र के खेरवा गांव निवासी राजू (38) पुत्र रामकुमार बुधवार की रात पत्नी समेत चार अन्य लोगों ने उसे मारपीट कर बेदम कर दिया। इतना ही नहीं उसके गुप्तांग में डंडे से चोट भी पहुंचाई है। वह बेहोश हो गया। गुरुवार की दोपहर उसे होश आया। उसने परिवार के अन्य लोगों को जानकारी दी। परिजन उसे लेकर थाने गए और पुलिस को सूचना दी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राजू ने बताया कि वह पंजाब में रहकर पेंटिंग की ठेकेदारी करता है। चार दिन पहले पंजाब में ही फोन पर पत्नी से नोकझोंक हो गई थी। इसके बाद वह गांव आ गया। उसी खुन्नस में पत्नी ने चार अन्य लोगों के साथ मिलकर उसे मारा-पीटा और उसके गुप्तांग में चोट पहुंचाई।

राजू का आरोप है कि पत्नी 32 हजार रुपया नकद, जेवर, टीवी, कूलर, पंखा समेत घर गृहस्थी का सामान लेकर चली गई है। घायल का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।