मुरादाबाद : हिंदू युवती को मोहन बनकर मेहरबान ले जा रहा था कलियर, RSS की महिला पदाधिकारी ने पकड़ा...स्टेशन पर हंगामा

हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद का आरोप लगाकर की कार्रवाई की मांग

मुरादाबाद : हिंदू युवती को मोहन बनकर मेहरबान ले जा रहा था कलियर, RSS की महिला पदाधिकारी ने पकड़ा...स्टेशन पर हंगामा

जीआरपी थाने के बाहर मौजूद हिन्दू संगठन के लोग। लव जिहाद का आरोप लगाते हुए किया हंगामा

मुरादाबाद, अमृत विचार। रेलवे स्टेशन पर शनिवार दोपहर रामपुर का एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती को मोहन बनकर कलियर ले जाते समय पकड़ा गया। जानकारी पर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता भी रेलवे स्टेशन पहुंच गए और युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

शनिवार को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर एक मुस्लिम युवक मेहरबान हिंदू युवती के साथ ट्रेन का इंतजार कर रहा था। इसी बीच वहां आरएसएस की महिला पदाधिकारी पवित्रा शर्मा पहुंच गईं। उनकी नजर जब युवती के हाथ पर पड़ी तो उसके हाथ पर ओम लिखा था, जबकि युवक देखने में मुस्लिम लग रहा था। शक होने पर महिला पदाधिकारी ने युवक से नाम पूछा तो उसने अपन नाम मोहन बताया। लेकिन, आरएसएस की महिला पदाधिकारी उस पर अपनी नजर जमाए रही।

इसी बीच युवक ने मोबाइल से किसी को फोन किया और कहा कि वह मेहरबान बोल रहा है। जिसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय बजरंग दल और आरएसएस के लोगों को फोन पर सूचना देकर स्टेशन बुला लिया। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर राजकीय रेल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग जीआरपी थाने पहुंच गए। जहां युवती युवक के साथ जाने पर अड़ी रही।

युवती का कहना था कि यह हमारा पारिवारिक मामला है। सीओ जीआरपी देवी दयाल ने बताया कि युवक और युवती अलग-अलग संप्रदाय के थे। दोनों कलियर शरीफ मजार पर मन्नत मांगने जा रहे थे। हिंदू संगठनों के विरोध के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने दोनों को रामपुर के भोट थाने की पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं जीआरपी इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि उनके पास कोई तहरीर नहीं आई है। अगर तहरीर आती है तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें :  मुरादाबाद: स्कूल के लिए घर से निकली छात्रा लापता, रिपोर्ट दर्ज