बरेली: हादसे में दो चालकों की मौत, 18 घंटे बाद मिला एक का सिर

पुलिस कर्मियों के साथ चालक के परिजन दिन भर घटना स्थल पर जमे रहे, शनिवार देर रात दो ट्रकों के आपस में टकराने से हुआ था हादसा

बरेली: हादसे में दो चालकों की मौत, 18 घंटे बाद मिला एक का सिर

बरेली/बहेड़ी, अमृत विचार : बहेड़ी में हाईवे पर गांव हसनपुर के सामने पेट्रोल पंप के पास शनिवार देर रात सड़क हादसे में कंटेनर और ट्रक के चालकों की मौत हो गई। एक ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया जो कई घंटे बाद रविवार शाम 6:30 बजे मिला। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रक खाई में पलट गए।

ये भी पढ़ें - बरेली: हाइवे किनारे खड़े डंपर में कंटेनर ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल

गांव खिरना निवासी आसिफ अली पुत्र अनवार शाह (30) लालकुआं से बजरी भरकर बरेली की ओर जा रहा था। विष्णु विहार कालोनी ज्वालापुर, रामपुर निवासी सरोज पुत्र चन्द्रशेखर सिंह रूद्रपुर के सिडकुल से कंटेनर में च्विंगम के बाक्स भरकर लखनऊ की ओर जा रहा था। हसनपुर गांव के सामने वह ट्रक को खड़ा कर टायरों की हवा चेक करने को नीचे उतरकर आया। इसी दौरान ट्रक ने कंटेनर में पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर में कंटेनर चालक सरोज का सिर धड़ से अलग हो गया, जबकि ट्रक चालक आसिफ की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। हादसे की सूचना पर इंस्पेक्टर अपराध गुड्डू सिंह मौके पर पहुंचे। सरोज का सिर विहीन शव रात में सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया गया। रविवार सुबह शव पोस्टमार्टम हाउस के लिए भिजवाया।

घायल मुश्ताक का इलाज जारी: क्रेन मंगाकर पुलिस को ट्रकों को बाहर निकालने में काफी परेशानी हुई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से खाई में भरे पानी से चालक सरोज का सिर तलाश लिया। डंपर के घायल क्लीनर मुश्ताक के बारे में पुलिस ने बताया कि उसका इलाज बरेली में चल रहा है। पुलिस का मानना है कि ट्रक चालक को झपकी आने से हादसा हुआ होगा। रविवार सुबह सीओ डाॅ. तेजवीर सिंह मौके पर पहुंचे।

आसिफ के परिवार पर टूटा गमों का पहाड़: सड़क हादसे में जान गंवाने वाले आसिफ का पूरा परिवार गमजदा है। मां रुखसाना और पत्नी सरमीन बेगम के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। आसिफ चार भाई बहनों में सबसे बड़ा था। पिता अरमान शाह की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है। परिवार को पालने की जिम्मेदारी आसिफ के ही कंधों पर थी। तीन साल की एक बेटी है।

ये भी पढ़ें - बरेली: युवक ने वाहनों में अपना सिर मार-मारकर खुद को किया लहूलुहान, मचा हड़कंप