बरेली: कार्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार पर किया रोष व्यक्त 

माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ ने की बैठक, नई कार्यकारिणी का गठन 18 को होगा

बरेली: कार्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार पर किया रोष व्यक्त 

बरेली, अमृत विचार: माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ की रविवार को बैठक हुई। जिसमें शिक्षा विभाग के डीआईओएस, डीडीआर और जेडी कार्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार पर रोष व्यक्त किया गया। प्रदेश अध्यक्ष आलोक चौहान संघर्षी ने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टालरेंस की नीति एक शिगूफा बनकर रह गई है। कार्यालयों में कोई भी कार्य बिना सुविधा शुल्क दिए नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़ें - बरेली: क्यारा के नौ विद्यार्थियों को पीएम का मिला प्रशस्ति पत्र

बैठक में मंडल अध्यक्ष शैलेश सिंह और मंत्री संजीव पाल ने बताया कि जनपद की कार्यकारिणी का तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के कारण संगठन का चुनाव अब 18 जून को कराया जाएगा। जिलाध्यक्ष सोहनलाल वर्मा ने कहा कि उन्हें दो कार्यकाल के अंदर छह वर्ष तक संगठन की सेवा करने का अवसर मिला। मंडल उपाध्यक्ष एसके अवस्थी ने कहा कि निष्ठावान कार्यकर्ता को ही चुनाव में पदाधिकारी बनाया जाए।

बैठक का संचालन जिलामंत्री राजेश कुमार ने किया। इस अवसर पर मंडल कोषाध्यक्ष नरेंद्र यादव, उपाध्यक्ष आफाक अहमद, भानू प्रताप सिंह, धर्मेन्द्र, सत्यपाल सैनी, सूरज प्रकाश, विष्णु शंकर बिसरिया, लालाराम, शिवचरन लाल, अनिल कुमार, राजेन्द्र पाल, हरीशंकर , विनय मिश्रा, हरीश बाबू, पंकज कुमार, सुकेश , राकेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - बरेली: डायरिया का कहर... कम पड़ गए बच्चा वार्ड में बेड