रामपुर: रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंदा, गुस्साए लोगों ने बस में की तोड़फोड़

रामपुर: रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंदा, गुस्साए लोगों ने बस में की तोड़फोड़

रामपुर/स्वार, अमृत विचार। तेजगति से आ रही रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंद दिया। जिसमें मौके पर ही 20 वर्षीय युवक की  मौत हो गई। सूचना पर परिजन एवं पुलिस मौके पर पहुंच गई। गुस्साए परिजनों व ग्रमीणों ने रोडवेज बस में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। शव सड़क के बीच मार्ग पर मार्ग अविरुद्ध कर दिया। बाद मे पुलिस ने परिजनों व ग्रामीणों को बामुश्किल समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे कर पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेजा है।  
     
तहसील क्षेत्र के गांव हरदासपुर कोठरा निवासी 20 वर्षीय आयान बाइक पर सवार खेमपुर आ रहा था कि जैसे ही बाइक सवार युवक स्वार रामपुर मुख्य मार्ग स्थित गांव रसूलपुर की पुलिया के निकट पहुंचा कि स्वार की ओर से तेजगति से आ रही रोडवेज बस ने अनियंत्रित हो बाइक को बुरी तरह से रौंद दिया। जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर ही  मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

 इसी मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी। मौके पर परिजनों समेत ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। ग्रामीणों एवं परिजनों ने रोडवेज बस मे तोड़फोड़ शुरुकर दी। जिससे मौके परअफरा-तफरी का माहौल बन गया। 

आक्रोशित भीड़ के तेवर देख पुलिस में हड़कंप मच गया। परिजनों ने युवक के शव को मार्ग के बीच में रखकर मार्ग अविरुद्ध कर दिया। जिससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना पर स्वार ओर अजीमनगर पुलिस भी पहुंच गई।  लोगों को बामुश्किल शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। तब जाकर वाहन रेंगना शुरु हुए। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

ये भी पढ़ें:- रामपुर : चेकिंग करने गई बिजली टीम पर हमला, तीन पर रिपोर्ट