पीलीभीत: साहब, पति नशा करके सो गया, जेठ ने की दुष्कर्म करने की कोशिश..जानिए क्या है मामला

पीलीभीत: साहब, पति नशा करके सो गया, जेठ ने की दुष्कर्म करने की कोशिश..जानिए क्या है मामला

पीलीभीत, अमृत विचार। निकाह के चौदह साल बाद ससुराल वालों ने विवाहिता को पीटकर घर से निकाल दिया। आरोप है कि पति आए दिन मारपीट करता और जेठ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म की कोशिश करता था। तहसील दिवस में शिकायत के बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं एक अन्य मामले में विवाहिता का कहना है कि ससुरालियों द्वारा पिटाई कर निकालने के बाद उसे भीख मांगकर अपने मायके तक पहुंचना पड़ा।
 
जहानाबाद थाना क्षेत्र की एक महिला ने बीते दिनों तहसील दिवस में एक शिकायती पत्र दिया था। जिसमें बताया कि उसका निकाह 14 साल पहले बरेली जनपद के थाना शेरगढ़ क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति से हुआ था। उसके एक बेटी तेरह साल की है। पुत्री के जन्म के बाद ससुराल वालों का उसके प्रति व्यवहार बदल गया। भूखा प्यासा रखते हुए मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच दो पुत्रों का जन्म हुआ लेकिन ससुरालियों के व्यवहार में तब भी बदलाव नहीं आया। पति शराब पीकर सो जाता और जेठ कमरे में आकर छेड़छाड़ करता। 

इसकी शिकायत ससुराल वालों से की गई तो तलाक की धमकी दी। डेढ़ साल पहले पीड़िता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। चार माह पूर्व पंचायत के बाद सुलह होने पर ससुरालिये वापस विदा कराकर ले गए। दस दिन पूर्व जेठ ने दोबारा दुष्कर्म करने की कोशिश की। जब विरोध किया तो ससुराल वालों ने फिर से मारपीट कर घर से निकाल दिया। उसी वक्त शिकायत की गई, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।  जहानाबाद पुलिस ने तहसील दिवस में हुई शिकायत के बाद पीड़िता की तरफ से पति समेत पांच ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न, छेड़छाड़, मारपीट और गाली गलौज की रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: भूलेख पोर्टल से खतौनियां गायब, फिर भी बेरोकटोक हो रहे दाखिल खारिज..जानिए मामला