हल्द्वानी: गोली नहीं चाकू से गोद कर हुई थी हत्या!

4 जून को फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने आमपड़ाव के जंगल से बरामद किया था शव

हल्द्वानी: गोली नहीं चाकू से गोद कर हुई थी हत्या!

हल्द्वानी, अमृत विचार। फरीदाबाद हरियाणा के कपड़ा और शराब कारोबारी की हत्या गोली से चाकू से गोदकर की गई थी। हालांकि यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगी, लेकिन चर्चा है कारोबारी को गोली नहीं चाकू से मारा गया था। 
 

बता दें कि बीती 4 जून को आमपड़ाव के समीप 250 मीटर गहरी खाई में फरीदाबाद के कारोबारी नगेंद्र चौधरी पुत्र रणजीत चौधरी की सड़ीगली लाश मिली थी। फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने नैनीताल पुलिस के सहयोग से लाश को बरामद कर हल्द्वानी में पोस्टमार्टम करवाया था।

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया था कि 30 मई को कारोबारी पर एक व्यक्ति ने फायर झोंक दिया था। इसके बाद अपहरण कर फरार हो गए थे। इस मामले में मोहम्मद सीकरी थाना फरीदाबाद में अपहरण का मामला पंजीकृत था। सर्विलांस की मदद से क्राइम ब्रांच की टीम अपहरण किए गए कार की ट्रैप करते हुए दोगांव से ऊपर मटियाली गांव में पहुंची थी।

रेस्टोरेंट में कार ट्रैप हुई। कुछ दूरी पर खाई में शव बरामद हुआ था। सीओ नैनीताल विभा दीक्षित ने बताया कि शव को बरामद कर लिया गया हैं। चूंकि मामला फरीदाबाद में दर्ज है और जांच वहीं की पुलिस कर रही है तो स्पष्ट तौर पर कुछ भी वहीं की पुलिस बता सकती है।