Bajpur News: मारपीट में 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, जांच में जुटी पुलिस 

Bajpur News: मारपीट में 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, जांच में जुटी पुलिस 

बाजपुर, अमृत विचार। नगरपालिका के वार्ड नंबर-एक मोहल्ला मझरा-प्रभु निवासी जसवंत सिंह पुत्र बाबूराम ने प्रार्थनापत्र देकर कोर्ट को बताया कि उसके घर के पास में ही हेतराम पुत्र नन्हें सिंह का मकान है। हेतराम का परिवार आए दिन लड़ाई-झगड़े पर उतारू रहते हैं। 

27 मार्च की शाम करीब 6 बजे वह अपने घर से दूध लेकर जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में बिजेंद्र यादव उर्फ चीनू पुत्र हेतराम ने जसवंत को देखकर गाली-गलौज शुरू कर दी। इसका विरोध करते हुए वह अपने घर चला गया। आरोप है कि थोड़ी देर बाद कुछ लोगों ने घर का गेट पीटना शुरू कर दिया। 

पीड़ित के बेटे मोहित ने जैसे ही गेट खोला तो चीनू, आकाश, मयंक, रामप्रसाद, मिथलेश, सुमन, हेतराम, लक्ष्मी व टिंकू ने हाथों में लाठी-डंडे एवं धारदार हथियार लेकर जबरन घर में घुस गए और जसवंत की पत्नी उर्मिला, बेटे मोहित व अमित तथा पुत्रवधू अंजू यादव व अंकिता यादव पर जानलेवा हमला बोल दिया। शोर-शराबा सुनकर अन्य मोल्लेवासी एकत्र हो गए जिन्होंने किसी तरह हमलावरों से बचाया। इतना ही नहीं आरोपितों ने पथराव भी किया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। 

जसवंत का कहना है कि 28 मार्च को कोतवली व 6 अप्रैल को पंजीकृत डाक के माध्यम से एसएसपी रुद्रपुर को शिकायती पत्र प्रेषित किया गया, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट के आदेशों के क्रम में तहरीर में नामजद 9 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Rudrapur News: झपटमार गैंग ने झपटा महिला का पर्स, स्कूटी रपटने से बची, पुलिस ने की रिपोर्ट दर्ज