बरेली: लूट की झूठी सूचना देकर, खुद घर में सामान फैला दिया

युवक का दो लोगों से जमीन के संबंध में रुपये के लेनदेन का चल रहा था विवाद, रुपये न देने पड़े, इसलिए युवक ने रची झूठी कहानी, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

बरेली: लूट की झूठी सूचना देकर, खुद घर में सामान फैला दिया

बरेली, अमृत विचार : एक युवक का दो लोगों से जमीन के संबंध में रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। युवक को उन्हें रुपये देने थे। इससे बचने के लिए उसने पुलिस को घर में लूट होने की सूचना दे दी। पुलिस ने छानबीन की तो पोल खुल गई। पुलिस ने झूठी सूचना के आरोप में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें - बरेली: अंतर्राष्ट्रीय स्तर का खेल प्रशिक्षण पाएंगे परिषदीय स्कूल के बच्चे

इज्जतनगर थाने में तैनात एसआई राजेश कुमार गौतम ने बताया सोमवार रात बसंत विहार कॉलोनी निवासी सुरजीत सिंह ने उन्हें घर में लूट की सूचना दी। बताया कि लुटेरे छत के जाल के माध्यम से घर में दाखिल हो गए। तमंचे बल पर परिवार को बंधक बना लिया। पाजेब और एक लाख रुपये लूट कर ले गए। पुलिस ने डॉग स्क्वाड और फील्ड यूनिट टीम को बुला लिया, लेकिन सुरजीत के बयान और घटनाक्रम जांच में मेल नहीं खा रहे थे।

शक होने पर पुलिस ने छानबीन की तो मामला दूसरा निकला। सुरजीत ने बताया कि उसका जमीन का विवाद अनिल रस्तोगी और सलीम रजा खां से चल रहा है। ये लोग रुपये के साथ ब्याज लेने का भी दबाव बना रहे थे। इससे बचने के लिए उसने झूठी सूचना दी।

सूचना देने से पहले उसने घर का सामान खुद ही फैला दिया। जिससे घटना सही लगे। करीब दो घंटे पुलिस मामले की छानबीन करती रही। एसआई राजेश कुमार गौतम ने बताया कि झूठी सूचना देने के आरोप में सुरजीत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

ये भी पढ़ें - बरेली: बदायूं रोड के नालों पर अतिक्रमण, अफसर कर रहे तलीझाड़ सफाई का दावा