बरेली: दिसंबर में कुतुबखाना पुल हो जाएगा चालू, सुभाषनगर पुल को रेलवे ने दी सैद्धांतिक सहमति

सांसद संतोष गंगवार ने मीडिया संवाद में नौ वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाईं, मेयर गौतम ने निगम में हुए विकास कार्य संतोष गंगवार के नेतृत्व में होना बताया

बरेली: दिसंबर में कुतुबखाना पुल हो जाएगा चालू, सुभाषनगर पुल को रेलवे ने दी सैद्धांतिक सहमति

बरेली, अमृत विचार : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद संतोष गंगवार ने कहा कि व्यापारियों के साथ शहरवासियों के लिए बाजार में आने-जाने के लिए बड़ी सहूलियत मिलने जा रही है। इस वर्ष दिसंबर तक कुतुबखाना पुल चालू हो जाएगा।

जिला अस्पताल से टीबी वार्ड तक मरीजों के आने-जाने के लिए पैदल ऊपरिगामी सेतु निर्माण के साथ लिफ्ट कार्य अंतिम दौर में चल रहा है। सुभाषनगर पुलिया पर फ्लाईओवर निर्माण के लिए रेलवे ने सैद्धांतिक सहमति दे दी है। वह मंगलवार को डेलापीर चौराहे के पास एक होटल में हुए मीडिया संवाद में बोल रहे थे।

उन्होंने केंद्र सरकार के नौ वर्ष की सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के कार्यक्रम में अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, बरेली का विकास का नारा देते हुए अपने कार्यकाल में कराए गए 74 बड़े कार्यों को एक-एक करके गिनाया। कहा कि बरेली वासियों के लिए हवाई सेवा भाजपा सरकार की देन है। बरेली से दिल्ली के साथ जयपुर, मुंबई और बेंगलुरू के लिए सीधी फ्लाइटें बरेली से संचालित हैं।

बताया कि बरेली में तमाम सड़कें बनवाई हैं। मेयर डाॅ उमेश गौतम ने बरेली नगर निगम क्षेत्र में हुए विकास कार्य संतोष गंगवार के मार्गदर्शन में ही होना बताया। कहा कि बरेली का प्रदूषण कम करने के लिए सांसद ने लखनऊ स्तर पर इलेक्ट्रिक बसों की मांग की। अब बसें शहर में प्रदूषण कम कर रही हैं। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष इकबाल सिंह लालपुरा ने भी केंद्र सरकार की तमाम उपलब्धियां गिनाईं।

ये लोग रहे मौजूद: जिलाध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष डाॅ. केएम अरोड़ा, एमएलसी महाराज सिंह, विधायक संजीव अग्रवाल, डॉ. एमपी आर्य, डॉ राघवेंद्र शर्मा, पूर्व विधायक बहोरन लाल मौर्य, महानगर प्रभारी राकेश गुप्ता, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष वीरेंद्र गंगवार वीरू, रविन्द्र सिंह राठौर, सतीश रोहतगी, गुलशन आनंद, कार्यक्रम संयोजक अंकित माहेश्वरी, बंटी ठाकुर, सोमपाल शर्मा, अजय सक्सेना, देवेंद्र जोशी, नीरेंद्र सिंह राठौर, प्रभुदयाल लोधी आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - बरेली: आपसी भाईचारे और मजबूती के लिए केंद्र सरकार में रखेंगे बात- इकबाल सिंह