MURDER : रायबरेली में धान नर्सरी की रखवाली को गए अधेड़ का खेत में मिला रक्तरंजित शव 

MURDER : रायबरेली में धान नर्सरी की रखवाली को गए अधेड़ का खेत में मिला रक्तरंजित शव 

हरचंदपुर/ रायबरेली, अमृत विचार। मंगलवार की देर शाम गांव से बाहर खेत में धान की नर्सरी की रखवाली करने गए अधेड़ किसान की लाठियों से पीट कर हत्या कर दी गई है। बुधवार की सुबह खेत में रक्तरंजित शव बरामद हुआ है। शव मिलने के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की छानबीन जारी है।
     
घटना थाना क्षेत्र के गांव टेरी मनिया टीकर की है। गांव के रहने वाले किसान योगेंद्र सिंह उर्फ मनऊ ( 50 वर्ष ) पुत्र शिव प्रसाद सिंह ने गांव से कुछ दूर पर धान के फसल की नर्सरी बो रखी है। मंगलवार की रात करीब 10 बजे बजे घर से खाना खाकर नित्य की भांति नर्सरी  को मवेशियों से रखवाली के लिए खेत गए थे। खेत के पास ही पड़ी हुई चारपाई पर वह सो रहे थे। बुधवार की सुबह गांव के लोग शौच के लिए खेत की तरफ गए तो चारपाई पर उनका रक्तरंजित शव पड़ा हुआ था। शव देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पाकर परिजन खेत पहुंचे और शव देख कर परिवार के लोग चीखने चिल्लाने लगे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर गांव पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की है। अधेड़ किसान की लाठियों से पीटकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।हत्या किए जाने का कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

मृतक का पेड़ को लेकर चल रहा था विवाद 
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक योगेंद्र सिंह का गांव के कुछ लोगों से यूकेलिप्टस के पेड़ को लेकर कुछ समय से विवाद चल रहा था। इस मामले में पुलिस को भी सूचना दी गई थी। हत्या किए जाने के पीछे इसी विवाद को केंद्र बिंदु मानकर पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। हालांकि अभी पुलिस मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। सीओ सिटी वंदना सिंह ने बताया कि अधेड़ की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या की गई है । मामले की छानबीन जारी है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
 

ये भी पढ़ें -रायबरेली में गौमांस तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, तीन को लगी गोली - चार गिरफ्तार

ताजा समाचार

Kanpur: फर्स्ट ईयर के छात्र समेत तीन ने जिंदगी से किया अलविदा...अपनों को फंदे पर लटका देख परिजनों की निकली चीख
Kanpur: क्लास में बच्चों को न बैठने देने पर जमकर हंगामा...अक्सर विवादों में रहता ये स्कूल, जांच में जुटी पुलिस
Kanpur News: छात्रा आत्महत्या कांड में दरोगा समेत तीन बरी...एडीजे-7 की कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें- पूरा मामला
कानपुर शताब्दी का एसी फेल...हंगामा, गोमती में चढ़े सपेरे, बच्चे सहमे, रेल मंत्री के एक्स पर दोनों मामले ट्वीट
इथियोपिया में भूस्खलन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 229 हुई, कई लोग लापता...प्रधानमंत्री अबी अहमद ने बताया 'भयानक क्षति'
Kanpur: पश्चिम जोन में नहीं थम रही लूट की वारदात...महिला का लूटा पर्स, संतुलन बिगड़ने से सात माह के बेटे के साथ सड़क पर गिरी, घायल